गौहर खान-जैद दरबार के बेटे की बर्थडे पार्टी में बीएमसी का हंगामा, तोड़ डाला एंट्री गेट

गौहर खान और जैद दरबार ने बीते गुरुवार को बेटे जेहान का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस पार्टी में टीवी इंडस्ट्री की तमाम हस्तियों ने शिरकत की. हालांकि, अब इस पार्टी का एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 10, 2024, 06:08 PM IST
    • तोड़ दिया गया पार्टी का एंट्री गेट
    • गौहर-जैद के बेटे का पहला बर्थडे
गौहर खान-जैद दरबार के बेटे की बर्थडे पार्टी में बीएमसी का हंगामा, तोड़ डाला एंट्री गेट

नई दिल्ली: गौहर खान (Guahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) के नन्हे शहजादे जेहान बीती 9 मई को एक साल के हो गए हैं. इस मौके पर कपल ने मुंबई के एक रेस्टोरेंट में शानदार बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था. जेहान की पार्टी की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं. इस मौके पर पंखुड़ी अवस्थी, माही विज, देबिना बनर्जी, विन्नी अरोड़ा जैसे कई मशहूर सितारे अपने-अपने बच्चों के साथ शरीक हुए.

BMC ने तोड़ा पार्टी गेट 

हालांकि, इस मजेदार पार्टी को मुंबई नगर निगम (BMC) के अधिकारियों ने तहस-नहस कर दिया. दरअसल, गौहर खान और जैद दरबार ने बेटे की पार्टी में जंगल थीम रखी थी और ध्यान में रखते हुए डेकोरेशन की गई थी. वहीं, इसका एंट्री गेट भी जंगल थीम पर बेस्ड था, जिसे फुटपाथ पर बनाया गया था. इसी वजह से बीएमसी के अधिकारियों ने गौहर और जैद के खिलाफ कार्रवाई की दी.

वायरल हो रहा है वीडियो

बताया जा रहा है कि बीएमसी के अधिकारियों ने रेस्टोरेंट के स्टाफ से इस गेट को हटाने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया. ऐसे में सख्त कदम उठाते हुए नगर निगम अधिकारियों ने एंट्री गेट को ही तोड़ दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Telly Talk (@tellytalkindia)

अब इस मामले से जुड़ा एक वीडियो टेली टॉक के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा रहा है कि बीएमसी अधिकारी बर्थडे पार्टी का गेट तोड़कर टेंपो में रख रहे हैं.

2020 में हुई थी गौहर-जैद की शादी

गौरतलब है कि गौहर खान और जैद दरबार ने कुछ समय की डेटिंग के बाद 25 दिसंबर, 2020 में निकाह किया. इस खास मौके पर दोनों की ओर से सिर्फ परिवार के सदस्यों और कुछ बेहद करीबी दोस्तों को ही शामिल किया गया था. इसके बाद ने 10 मई, 2023 को अपने पहले बच्चे बेटे जेहान का स्वागत किया.

ये भी पढ़ें- सोनाक्षी सिन्हा की किस बात पर तिलमिलाए मुनव्वर फारुकी? भरी महफिल में उड़ा मजाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़