जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया के रिलेशनशिप को पापा बोनी कपूर ने दिखाई हरी झंडी, फिल्ममेकर ने कही बड़ी बात

Boney Kapoor on janhvi kapoor shikhar pahariya relationship: जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया ने अपने रिश्ते को ऑफिशियली पब्लिक नहीं किया था. लेकिन अब बोनी कपूर ने दोनों के रिश्ते को हरा सिग्नल दे दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 1, 2024, 02:02 PM IST
  • जाह्नवी कपूर-शिखर पहाड़िया का रिश्ता हुआ पब्लिक
  • बोनी कपूर को पसंद हैं शिखर पहाड़िया
जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया के रिलेशनशिप को पापा बोनी कपूर ने दिखाई हरी झंडी, फिल्ममेकर ने कही बड़ी बात

नई दिल्ली:Boney Kapoor on janhvi kapoor shikhar pahariya relationship: जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया इन दिनों पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. जाह्नवी और शिखर अक्सर साथ में स्पॉट होते हैं. लेकिन दोनों ने ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है. जाह्नवी हमेशा खुद को सिंगल बताती हैं, लेकिन अब उनके पापा बोनी कपूर ने उनके रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है.

जाह्नवी-शिखर को लेकर बोले बोनी

मीडिया से खास बातचीत में बोनी ने बड़ी बात कह दी है. फिल्म मेकर ने कहा कि- मैं शिखर को पसंद करता हूं.  बीते कुछ सालों से जाह्नवी उसे डेट नहीं भी कर रही थी, फिर भी मैं उनके करीब दोस्त की तरह था. मुझे इस बात का भरोसा था कि वो कभी एक्स नहीं होंगे. वह मेरे लिए हो, जाह्नवी के लिए , अर्जुन के लिए हो और घर में सभी के लिए फ्रेंडली हैं. इसलिए मुझे लगता है कि हम भाग्यशाली हैं.

डेट पर दोनों होते हैं स्पॉट

जाह्नवी कपूर ने ऑफिशियली अपने रिलेशनशिप स्वीकार नहीं किया है. लेकिन कभी इकार भी नहीं किया है. शिखर के साथ स्पॉट होने पर वह शर्माती भी नहीं हैं. जाह्नवी और शिखर ने हाल ही में साथ में खुशी कपूर के बर्थडे बैश में एंजॉय करते दिखे थे. जाह्नवी अपने बर्थडे पर शिखर के साथ तिरुपति मंदिर में स्पॉट हुई थीं.

जानें कौन हैं शिखर पहाड़िया?

बता दें कि शिखर पहाड़िया महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं. जाह्नवी और शिखर काफी पहले रिलेशनशिप में थे, लेकिन फिर उनका ब्रेकअप हो गया था. कॉफी विद करण में करण जौहर ने दोनों का पैचअप रिवील किया था.

ये भी पढ़ें- जब को-स्टार की पत्नी संग मजाक करना Ajay Devgn को पड़ गया था भारी, महिला ने की थी सुसाइड की कोशिश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़