पंजाबी सूट और नाक में नथ पहन कान्स के रेड कारपेट पर नजर आईं सुनंदा शर्मा, देखें फोटो

cannes 2024: पंजाबी सिंगर सुनंदा शर्मा कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर पंजाबी सूट में नजर आई हैं. लाइट कलर के सूट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं.   

Written by - IANS | Last Updated : May 17, 2024, 08:39 PM IST
  • पंजाबी सूट पहनकर रेड कार्पेट पर चलीं सुनंदा शर्मा
  • कान फिल्म फेस्टिवल में पंजाबी सिंगर का खूबसूरत लुक
पंजाबी सूट और नाक में नथ पहन कान्स के रेड कारपेट पर नजर आईं सुनंदा शर्मा, देखें फोटो

नई दिल्ली:  पंजाबी सिंगर सुनंदा शर्मा ने प्रतिष्ठित 77वें कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर गाउन नहीं बल्कि पंजाबी सूट पहने नजर आई हैं. सिंगर से अपनी सादगी से सबका दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरत फोटो वायरल हो रही हैं. 

सुनंदा शर्मा कान्स के रेड कारपेट पर आईं नजर 
 पंजाबी सिंगर सुनंदा शर्मा ने प्रतिष्ठित 77वें कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में पंजाबी संस्कृति को बढ़ावा देकर इसे पंजाबी समुदाय की बड़ी जीत बताया. पारंपरिक पंजाबी सूट पहनकर उन्होंने पंजाब की समृद्ध विरासत का प्रदर्शन किया. सिंगर ने आइवरी कलर का सूट पहना था. उन्होंने अपने लुक को नथ और मांग टीका से पूरा किया.

खूबसूरती से जीता दिल 
सुनंदा ने कहा, ''कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी संस्कृति और जड़ों का प्रतिनिधित्व करना एक अविश्वसनीय सम्मान है. यहां होना सिर्फ एक व्यक्तिगत उपलब्धि नहीं है, बल्कि पूरे पंजाबी समुदाय की जीत है. मुझे उम्मीद है कि यह क्षण दूसरों को अपनी विरासत को अपनाने और गर्व से जश्न मनाने के लिए प्रेरित करेगा.''
सुनंदा ने अपने सिंगिंग की शुरुआत 'बिल्ली अख' गाने से की थी. उन्होंने 2018 में दिलजीत दोसांझ और योगराज सिंह के साथ 'सज्जन सिंह रंगरूट' से अभिनय में कदम रखा.

करियर 
32 वर्षीय सिंगर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 'तेरे नाल नचना' गाने से की थी. इसके बाद उन्होंने कार्तिक आर्यन के गाने 'लुका छुपी' के गाने 'पोस्टर लगवा दो' और फिल्म 'जय मम्मी दी' के गाने 'मम्मी नू पसंद' में अपनी आवाज दी. 2021 में, उन्होंने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर बी प्राक के म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' के लिए भी गाना गाया था.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- कभी टीवी शो में करती थीं छोटे-छोटे रोल, आज बॉलीवुड पर राज कर रही हैं नुसरत भरूचा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़