फैन ने कर दी ऐसी गंदी हरकत, लाइव कॉन्सर्ट में गुस्से से लाल दिखे Nick Jonas

Nick Jonas video: निक जोनस एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार लाइम लाइठ में होने की वजह प्रियंका चोपड़ा नहीं हैं. दरअसल जोनास ब्रदर्स के कॉन्सर्ट के दौरान एक फैन की हरकत पर निक जोनस गुस्से लाल दिखे. क्या है पूरा मामला चलिए बताते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 21, 2023, 10:01 AM IST
  • निक जोनस को आया गुस्सा
  • लाइव कॉन्सर्ट में चढ़ा सिंगर का पारा
फैन ने कर दी ऐसी गंदी हरकत, लाइव कॉन्सर्ट में गुस्से से लाल दिखे Nick Jonas

नई दिल्ली:Nick Jonas video: निक जोनस बेहद पॉपुलर और अपने फैंस के साथ मस्ती करने वाले सेलिब्रिटी हैं. लेकिन कभी-कभी फैंस के कंट्रेल से बाहर होने पर सिंग को गुस्सा भी आ जाता है. वह उन सिंगर की लिस्ट में भी शामिल हो गए हैं, जिन पर टोरंटो में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान फैंस ने चीजें फेंकी हैं. इंटरनेट पर सिंगर के कई वीडियो सामने आ चुके हैं.

फैन फेंका सामान

निक जोनस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जोनास ब्रदर्स के लाइव कॉन्सर्ट के दौरान एक फैन ने निक जोनस पर अपना रिस्टबैंड फेंक दिया था, जो उनके सीधे सीने पर लगा. फैन की इस हरकत पर निक काफी गुस्से में दिखे. इसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

निक को आया गुस्सा

फैंस की इस हरकत पर निक गुस्से से लाल हो गए. उन्होंने फैन को दोबारा ऐसा न करने की सलाह दी. बता दें कि इससे पहले भी कुछ दिन पहले ही न्यूयॉर्क के यांकी स्टेडियम में सिंगर के शो के दौरान एक महिला ने उन पर ब्रा फेंकी थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

तब निक थोड़ी देर रुक गए थे और फिर गाना गाना शुरू कर दिया था. निक के अलावा हैरी स्टाइल्स, ड्रेक, बेबे रेक्सा, पिंक, किड क्यूडी, स्टीव लेसी केल्सिया बैलेरीनी और एवा मैक्स के साथ भी ऐसा हो चुका है. 

निक-प्रियंका ने जब खोया बैलेंस

टोरंटो से पहले न्यूयॉर्क के यांकी स्टेडियम में जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में भी कुछ ऐसा ही हुआ था. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा के हसबैंड और सिंगर निक जोनस मंच से गिर गए थे. हालांकि वे गिरकर तुरंत खुद ही खड़े हो गए और अपना परफॉर्मेंस जारी रखा था. 

इसे भी पढ़ें: Bhumika Chawla Birthday: सलमान खान संग किया डेब्यू फिर भी कामयाब नहीं हुईं भूमिका चावला, अब सपोर्टिंग किरदार में बिखेर रही हैं जलवा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़