Gauahar Khan: पापा जैद जैसा नहीं, बल्कि ऐसा दिखता है गौहर खान का बेटा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Gauahar Khan:गौहर खान और जैद दरबार इन दिनों अपने घर आए नन्हे मेहमान की देखभाल में बिजी हैं. दोनों ने कुछ महीने पहले अपने घर बेबी बॉय को वेलकम किया था. अभी तक कपल ने अपने बेटे के चेहरा रिवील नहीं किया है. इसी बीच एक्ट्रेस ने बेटे के लुक के बारे में कच बातों का खुलसा किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2023, 01:53 PM IST
    • गौहर खान ने बताया उनका बेटा किस पर गया है
    • कहा- वह काफी हद तक मेरे.......
Gauahar Khan: पापा जैद जैसा नहीं, बल्कि ऐसा दिखता है गौहर खान का बेटा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

नई दिल्ली: Gauahar Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) पांच महीने पहले माता-पिता बने थे. एक्ट्रेस ने 10 मई को बेटे को जन्म दिया. इस कपल ने अपने बेटे का नाम जेहान दरबार रखा है. अब दोनों ही अपने बेटे के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं और अपना बेस्ट फेज को एंजॉय कर रहे हैं.  इसी बीच अब गौहर ने अपने बेटे के नैन-नक्श के बारे में बातें शेयर की हैं. 

मां बनने के एक्सपीरयंस पर कहीं ये बातें 

एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत में अपने बेटे को पहली बार गोद में उठाने के एक्सपीरयंस के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि बेटे को गोद में उठाने के बाद उन्हें पहली बार एहसास हुआ कि उनकी दुनिया में अब एक और नया मेमबर आ गया है. गौहर ने अपन लाडले को अपनी लाइफ की सबसे बड़ी खुशी और सबसे अच्छा तोहफा बताया. वहीं उन्होंने ये भी कहा कि एक लड़की के लिए मां बनने का एहसास सबसे ज्यादा खास होता है. 

किसकी तरह दिखता है गौहर खान का बेटा 

इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उनका बेटा उनके पिता पर गया है. गौहर ने कहा, वह काफी हद तक मेरे पापा की तरह दिखता है. उसकी स्माइल एक दम मेरे पापा के जैसी है, जब वह सोते हुए स्माइल करता है तो मुझे ऐसा ही फील होता है कि उसे मेरे पापा की मुस्कान मिल गई है. इसलिए, जब वह पैदा हुआ तो सबसे पहले जैद और मैने यही कहा था कि वो अपने नाना की तरह दिखता है. बेटे की आंखो के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि,'मेरे बेटे जेहान की आंखें बिल्कुल मेरे जैसी हैं और वह सुंदर है.'

गौहर खान का वर्कफ्रंट 

एक्ट्रेस के फिल्मी करियर पर बात करें तो उन्हें कई बड़ी फिल्मों में एक्टिंग करते देखा गया है. गौहर ने 'इश्कजादे', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' और 'बेगम जान' जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है. हाल की खबरों के मुताबिक बता दें कि एक्ट्रेस टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर फिल्म गणपत में नजर आने वाली हैं. फिल्म में गौहर टाइगर श्रॉफ की मां 'मीरा' का रोल निभाती नजर आएंगी. 

ये भी पढ़ें- Anil kapoor: अनिल कपूर ने इंस्टग्राम से ले लिया संस्यास? जानिए सोनम कपूर क्यों हुईं परेशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़