Arti Singh sangeet: 'मुझे साजन के घर जाना है...', अपने संगीत पर जमकर नाची होने वाली दुल्हन आरती सिंह

Arti Singh sangeet: आरती सिंह जल्द ही दीपक चौहान से शादी करने जा रही हैं. एक्ट्रेस 25 अप्रैल को सात फेरे लेंगी. वहीं बीती रात आरती सिंह की संगीत सेरेमनी हुई, जिसका वीडियो सामने आ गया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 24, 2024, 09:02 AM IST
  • आरती सिंह के हाथों में लगी मेहंदी
  • संगीत सेरमनी का वीडियो हुआ वायरल
Arti Singh sangeet: 'मुझे साजन के घर जाना है...', अपने संगीत पर जमकर नाची होने वाली दुल्हन आरती सिंह

नई दिल्ली:Arti Singh sangeet: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह जल्द ही दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. आरती और दीपक की शादी की रस्में शुरू हो गई है. हाल में ही आरती और दीपक की हल्दी की फोटो सामने आई थीं. वहीं अब सोशल मीडिया पर आरती के संगीत का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस डांस करती दिख रही हैं. 

आरती ने किया जमकर डांस

बीत रात आरती सिंह की संगत सेरेमनी हुई . अपने संगीत पर आऱती ने खूब डांस किया. परफॉर्मेंस की झलक एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने दिखाई है. करण सिंह ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम पर आरती के परफॉर्मेंस का एक वीडियो शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने आरती को नई शुरुआत के लिए गुड विशेश भी दी है. करण ने कैप्शन में लिखा- 'सच्चा प्यार मिल गया है...तुम्हें बधाई हो आरती'. 

पुराने गानों पर लगाए ठुमके

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस वीडियो में आरती सिंह 'मुझे साजन के घर जाना है' और 'बाबुल का घर' गाने पर डांस करती दिख रही हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि स्क्रीन पर आरती के बचपन की तस्वीरें चलती है. इसके बाद एक्ट्रेस अपने डांस की शुरुआत करती हैं. आरती के डांस के फैंस भी मुरीद हो गए हैं. सभी को एक्ट्रेस का डांस और लुक दोनों बहुत पसंद आ रहे हैं. 

बेहद खूबसूरत लगीं एक्ट्रेस

लुक की बात करें तो आरती ने अपने संगीत में पैरेट ग्रीन कलर का लहंगा कैरी किया था. इसके साथ उन्होंने बेहद प्यारा हेयरस्टाइल बनाया हुआ है. वहीं आरती के हाथों में दीपक के नाम की मेंहदी लगी हुई है और उन्होंने चूड़ा भी पहना हुआ है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं दीपक ने ब्लैक और गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी हुई थी. 

ये भी पढ़ें- Manoj Bajpayee Birthday: कई बार हुए रिजेक्ट... सुसाइड करने की कोशिश की, फिर ऐसे मनोज बाजपेई ने जीता पहला नेशनल अवॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़