Ira-Nupur Wedding Reception: आयरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में जया बच्चन की पैप से फिर हुई अनबन, ये सितारे भी आए नजर

Ira-Nupur Wedding Reception: बीती रात बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की लाड़ली बिटिया आयरा खान और नुपुर का रिसेप्शन हुआ. इस दौरान एक बार फिर जया बच्चन का गुस्से से लाल चेहरा देखने को मिला.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 14, 2024, 10:05 AM IST
  • जया बच्चन को फिर आया गुस्सा
  • आयरा के रिसेप्शन में सितारों का लगा मेला
Ira-Nupur Wedding Reception: आयरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में जया बच्चन की पैप से फिर हुई अनबन, ये सितारे भी आए नजर

नई दिल्ली:Ira-Nupur Wedding Reception: सुपरस्टार आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आयरा खान-नुपुर शिखरे शादी के बंधन में बंध चुके हैं. रजिस्टर मैरिज और फिर उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग करने के बाद 13 जनवरी को मुंबई मे कपल ने ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया. इस रिस्पेशन पार्टी में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे नजर आए. वहीं जया बच्चन का पार्टी से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

जया बच्चन का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर जया बच्चन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में जया बेटी श्वेता बच्चन के साथ रिसेप्शन अटेंड करने पहुंचती हैं. वहीं पैप उन्हें पोज देने को कहते हैं. कुछ देर बाद जया बच्चन को गुस्सा आ जाता है और वे बीच से ही चली जाती है. उनका ये रियेक्शन श्वेता बच्चन को भी हैरान कर देता है.

बेटी-दामाद के साथ आमिर खान ने दिए पोज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आयरा और नुपुर अपने रिसेप्शन के रेड कार्पेट पर पैपराजी को जमकर पोज दिए हैं. इस बीच आमिर खान आए और अपनी लाडली आयरा और दामाद नुपुर को बताया कि वे पैपराजी को कैसे पोज दें. आमिर कहते सुनाई दे रहे हैं कि- 'आज मैं एडी बनने वाला हूं'. वहीं लुक की बात करें तो, इस दौरान न्यूली वेड आयरा रेड लहंगे में और दुल्हेराजा नुपुर भी ब्लैड शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे थे. 

ये सितारे आए नजर

बता दें कि, आयरा और नुपुर के इस ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन में सचिन तेंदुलकर, अनिल कपूर, नागा चैतन्या, हेमा मालिनी, जया बच्चन, राज ठाकरे, बाबिल खान, सोनाली बेंद्रे, सुर्या, सलमान खान, शाहरुख खान, कार्तिक आर्यन, कंगना रनौत जैसे तमाम सितारे नजर आए हैं. 

इसे भी पढ़ें- Vikrant Massey के बाद इस एक्टर के साथ काम करने चाहती हैं Medha Shankar, खुद ने एक्ट्रेस ने खोला राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़