KBC 15 में कंटेस्टेंट के सामने अमिताभ बच्चन ने खोला बड़ा राज, घर पर पत्नी जया को इस नाम से बुलाते बिग बी

Kaun Banega Crorepati 15: 'कौन बनेगा करोड़पति 15' शो दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. शो में होस्ट अमिताभ बच्चन अपनी लाइफ से जुड़ी कोई न कोई बात दर्शकों संग शेयर करते नजर आते हैं. एक फिर उन्होंने  लेटेस्ट एपिसोड में जया बच्चन से जुड़ी बात फैंस के साथ शेयर की...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 12, 2023, 08:53 AM IST
  • KBC 15 में बिग बी ने जया बच्चन ने जुड़ा खोला राज
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
KBC 15 में कंटेस्टेंट के सामने अमिताभ बच्चन ने खोला बड़ा राज, घर पर पत्नी जया को इस नाम से बुलाते बिग बी

नई दिल्ली:Kaun Banega Crorepati 15: कौन बनेगा करोड़पति 15 का हालिया एपिसोड चर्चा का बिषय बना हुआ है. होस्ट अमिताभ बच्चन ने बिहार के सुजीत कुमार का हॉट सीट पर जोरदार तरीके से स्वागत किया और गेम की शुरुआत की. इस दौरान उन्होंने अभिनेता के साथ खूब बातचीत की.

अमिताभ बच्चन ने खोला राज

शो शुरु होने पर कंटेस्टेंट सुजीत ने अपना परिचय दिया. सुजीत ने बताया कि वह ड्राइवर हैं और बिहार लोक सेवा आयोग की तैयारी कर रहे है. सुजीत बताते है कि वह अपनी पत्नी को मैडम जी कहकर बुलाते है. यह सुनकर अमिताभ रह नहीं पाए उन्होंने बताा की वह भी पहले अपनी अर्धांगिनी को मैडम कहकर बुलाते थे. 

बिग बी की बात सुन सब हुए शॉक्ड

बिग बी ने कहा- 'हम भी एक जमाने में मैडम शब्द का इस्तेमाल किया करते थे. काम के समय आसान हो जाता था. जैसे अरे मैडम जी जरा यहां आइए तो कहते हैं'. एक्टर की बात सुनकर सुजीत फिर अभिनेता से पूछते हैं कि वह अब जया बच्चन को कैसे बुलाते हैं. इस पर बिग बी ने कहते हैं कि वह अब उन्हें देवी जी कहकर बुलाते हैं और जोर से हंसने लगते हैं.

सुजीत के सामने हुई सवालों की बारिश

बातचीत के बाद सुजीत कुमार खेल शुरू करते हैं और बिना किसी लाइफलाइन का यूज किए आसानी से खेलते हैं.  40,000 रुपये के सवाल तक वह काफी स्मूथ खेले. उनके सामने सवाल था- 2021 के आकलन के अनुसार, इनमें से किस भारतीय राज्य में क्षेत्रफल के प्रतिशत के रूप में सबसे कम वन क्षेत्र था? सुजीत ऑडियंस पोल के माध्यम से चुने गए ऑप्शन A यानी राजस्थान को चुनते हैं और रकम जीत जाते हैं.

इसे भी पढ़ें: Tiger 3: 'हमने बहुत जुनून...', 'टाइगर 3' की रिलीज से पहले Salman Khan ने फैंस से की ये बड़ी रिक्वेस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़