'बिग बॉस 17' के मिर्ची टास्क में मनारा चोपड़ा का हुआ इतना बुरा हाल, अब दिखाई जख्मों का झलक

मनारा चोपड़ा लगातार किसी न किसी कारण खबरों में बनी हुई हैं. बिग बॉस के घर से बाद से ही उन्हें लोकप्रियता हासिल हुई है. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो चुकी है. इस बीच अब मनारा ने शो में हुए मिर्ची टाक्स के दौरान लगी चोटों के जख्म दिखाए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 29, 2024, 03:19 PM IST
    • मनारा ने दिखाए जख्म
    • एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो
'बिग बॉस 17' के मिर्ची टास्क में मनारा चोपड़ा का हुआ इतना बुरा हाल, अब दिखाई जख्मों का झलक

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 17' से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) अब शो खत्म होने के बाद भी लगातार खबरों में बनी हुई हैं. हालांकि, शो के बाद से अब तक मनारा बिग बॉस के घर में मिले अपने जख्मों से उबरने की कोशिश ही कर रही हैं. अब एक्ट्रेस से सोशल मीडिया पर उन जख्मों की झलक दिखाई है, जो उन्हें बिग बॉस में मिर्ची टास्क के दौरान मिले थे. हालांकि, एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें शो के दौरान मिली चोटें अब ठीक होने लगी हैं.

मनारा ने दिखाए चोट के निशान

मनारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने हाथ और पारों की एक फोटो भी शेयर की थी. इसके साथ उन्होंने लिखा कि मंदिर की तस्वीरें वायरल होने के बाद बहुत लोग उनसे मिर्ची टाक्स के बारे में सवाल कर रहे हैं.

इसीलिए वह अब ये फोटोज शेयर कर रही हैं. ये जख्म उन्हें इसी टास्क की वजह मिले, जो अब धीरे-धीरे ठीक होने लगे हैं. इन फोटोज में मनारा  के पैरों और हाथों पर मिर्ची की वजह से जले हुए से निशान हो गए हैं.

फैंस ने की जल्द ठीक होने की कामना

अब एक्ट्रेस की ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगी हैं. मनारा के चाहने वालों ने उन्हें हौसला देते हुए उनकी खूब तारीफ की है. वहीं, कई लोगों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है. हालांकि, कई लोगों ने इसे मनारा का ड्रामा भी बताया है. कुछ यूजर्स ने तो उन्हें ड्रामा क्वीन का टैग भी दे दिया है.

जानिए क्या था टास्क

गौरतलब है कि 'बिग बॉस 17' में फिनाले से कुछ कदम की दूरी पर एक टास्क दिया गया था, जिसमें 2 टीमें बनाई गई थीं. हर टीम को अपनी टर्न के टाइम पर एक बजर को पकड़कर रखना था, वहीं, दूसरी टीम को उन्हें उनकी जगह से हटाने की कोशिश करनी थी. इसी दौरान अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और ईशा मालविया की टीम ने मनारा, मुनव्वर फारूकी, अरुण और अभिषेक को हटाने के लिए लाल और साबुन का पानी जैसी चीजों का इस्तेमाल किया था.

ये भी पढ़ें- VIDEO: शो के बीच में टीवी होस्ट पर क्यों भड़कीं पाकिस्तानी सिंगर, कर दी जमकर पिटाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़