'इंडस्ट्री में सर्वाइव करना था मुश्किल', जब Parineeti Chopra के पास नहीं थे फिटनेस ट्रेनर को देने के लिए पैसे

Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म अमर सिंह चमकीला में नजर आईं थीं. एक्ट्रेस फिल्म से जुड़े कई इंटरव्यू दे चुकी हैं. इस बीच उन्होंने खुलासा किया कि एक वक्त था जब उन्हें इंडट्री छोड़ने की सलाह दे दी गई थी.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 28, 2024, 07:55 PM IST
    • परिणीति के लिए सर्वाइव करना हुआ मुश्किल
    • फिटनेस ट्रेनर अफोर्ड नहीं कर सकती थीं एक्ट्रेस
'इंडस्ट्री में सर्वाइव करना था मुश्किल', जब Parineeti Chopra के पास नहीं थे फिटनेस ट्रेनर को देने के लिए पैसे

नई दिल्ली: Parineeti Chopra: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों फिल्म चमकीला को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ मेल लीड रोल में थे. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. परिणीति फिल्म की सक्सेस एंजॉय कर रही हैं और लगातार इंटरव्यूज दे रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया. राज शमानी संग पॉडकास्ट में परिणीति ने फाइनेंशियल स्ट्रगल के बारे में बात की. 

परिणीति को किया गया जज

पॉडकास्ट में परिणीति ने कहा, 'मैं बहुत अमीर बैकग्राउंड से नहीं आती. मैं बहुत सिंपल मिडिल क्लास गर्ल हूं. सच कहूं तो मैं बॉलीवुड को समझती नहीं हूं. मुझे नहीं पता था कि मुंबई में लोग कैसे ऑपरेट करते हैं. मेरे हाई फ्लाईंग दोस्त नहीं हैं. मेरे पास ट्रेनर, स्टाइलिस्ट नहीं थे. वहीं जो लोग वहां से आते हैं वो इस दुनिया को अच्छे से जानते हैं और उन्होंने मुझे जज किया.

जब फिटनेस ट्रेनर अफोर्ड नहीं कर सकती थीं परिणीति 

आगे परिणीति ने कहा, 'मैं ऐसे थी कि मेरे पास 4 लाख रुपये महीने के पे करने के लिए नहीं हैं. मैं इतना पैसा नहीं कमाती हूं. ये मेरी तीसरी फिल्म थी. मुझे याद है कि मेरा एक को-एक्टर जो मुंबई में पैदा हुआ और इस दुनिया को अच्छे से समझता है उसने मुझसे कहा था- तुम फिटनेस ट्रेनर हायर क्यों नहीं कर लेती हो? ये तुम्हारी जॉब के लिए जरुरी है. तो मैंने कहा कि लेकिन मैं ये अफोर्ड नहीं कर सकती. मेरी पहली फिल्म के लिए मुझे 5 लाख रुपये मिले थे, जिससे एक महीने का इन सब चीजों का खर्चा भी नहीं उठा पाती.  तो उसने मुझसे कहा कि अगर तुम अफोर्ड नहीं कर सकती तो तुम्हें इस प्रोफेशन में नहीं होना चाहिए था. मुझे ये कई लेवल पर बहुत गलत लगा था.'

बिजनेस और फर्स्ट क्लास 

एक्ट्रेस ने उस समय को भी याद किया जब वो बिजनेस और फर्स्ट क्लास में फ्लाई भी नहीं करती थीं. एक्ट्रेस ने बताया कि ये उनकी लाइफ में बहुत समय के बाद हुआ. अपनी पांचवी फिल्म पूरी करने के बाद और अपने बैंक अकाउंट देखने के बाद उन्हें ये एहसास हुआ कि अब वो जूते और बैग अफोर्ड कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर Justin Bieber की रोते हुए तस्वीर आई सामने, पोस्ट देख घबराए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ 

ट्रेंडिंग न्यूज़