BMCM: जानें क्यों अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ के साथ काम नहीं करना चाहते थे पृथ्वीराज सुकुमारन, वजह जान हैरान हो जाएंगे आप!

Prithviraj Sukumaran: अली अब्बास जफर Bade Miyan Chote Miyan के साथ एक बार धमाल मचाने को तैयार हैं. फिल्म में विलेन के रोल में पृथ्वीराज सुकुमारन दिखने वाले हैं. हाल में एक्टर फिल्म के लीड एक्टर अक्षय-टाइगर को लेकर बड़ी बात कही हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 2, 2024, 05:06 PM IST
  • पृथ्वीराज सुकुमारन का बड़ा खुलासा
  • अक्षय-टाइगर के साथ नहीं करना चाहते थे फिल्म!
BMCM: जानें क्यों अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ के साथ काम नहीं करना चाहते थे पृथ्वीराज सुकुमारन, वजह जान हैरान हो जाएंगे आप!

नई दिल्ली: Prithviraj Sukumaran: प्रभास स्टारर सालार पार्ट 1 सीजफायर में धमाकेदार परफॉर्मेंस के बाद साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन आडु जीवितम द गोट लाइफ में धूम मचा रहे हैं. वहीं एक्टर जल्द ही मोस्ट अवेटेड फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में दिखने वाले हैं. प्रमोशन के दौरान एक्टर ने बड़ा खुलासा किया.

बड़े मियां छोटे मियां नहीं करना चाहते थे पृथ्वीराज

पृथ्वीराज सुकुमारन ने हाल में ही एक इंटरव्यू में बताया कि वह इस फिल्म में काम नहीं करना चाहते थे. उन्होंने बताया कि किसके कहने पर उन्होंने फिल्म को करने के लिए हां कहा था. लोगों को जानकर हैरानी होगी कि पृथ्वीराज ने बड़े मियां छोटे मियां के लिए हां केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील के कहने पर की थी.

पृथ्वीराज ने बताई वजह

न्यूज18 को दिए इंटरव्यू के मुताबिक पृथ्वीराज ने खुलासा किया कि, "सालार के क्लाइमेक्स की शूटिंग के दौरान मैंने प्रशांत से अच्छी और अद्भुत स्क्रिप्ट के बारे में बात की थी, जो अली अब्बास जफर ने मुझे सुनाई थी. मैंने उनसे कहा कि मुझे फिल्म में एक अच्छा किरदार ऑफर हुआ है, लेकिन डेट इश्यू की वजह से मैं फिल्म नहीं कर पाऊंगा."

प्रशांत नील ने एक्टर का बदला फैसला

अभिनेता ने बताया कि मैंने प्रशांत से फिल्म और स्क्रिप्ट के बारे में लगभग 20 मिनट तक चर्चा की थी. तभी उन्होंने मुझसे कहा कि ऐसा लग रहा है कि मैं यह करने का इच्छुक हूं. जितना तुम्हें जानता हूं, अगर तुमने सचमुच इसे जाने दिया तो तुम पछताओगे. उनकी बात सही थी. अगर मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं होता तो खुद को कोस रहा होता."

ये भी पढ़ें- Ajay Devgn Birthday: इस वजह से अवॉर्ड शोज से अजय देवगन को है चिढ़, कभी शामिल नहीं होते एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़