शाहरुख खान की 'पठान' पर पृथ्वीराज सुकुमारन का बड़ा बयान, बोले - 'फिल्म बॉलीवुड का बुरा दौर...'

मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) ने हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म Pathaan को लेकर खुलकर बात की, साथ ही बॉलीवुड के चल रहे इस बुरे दौर में इस फिल्म हिंदी सिनेमा के लिए नया सबेरा बताया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 14, 2022, 10:25 AM IST
  • जनवरी 2023 में रिलीज होगी 'पठान'
  • पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म देखने के लिए बेकरार
शाहरुख खान की 'पठान' पर पृथ्वीराज सुकुमारन का बड़ा बयान, बोले - 'फिल्म बॉलीवुड का बुरा दौर...'

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस 4 सालों से इंतजार कर रहे हैं. अब लंबे समय बाद एक्टर फिल्म पठान (Pathaan) से धमाकेदार कमबैक करने जा रहे हैं. अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म का पहला गाना 'बेशरम रंग' (Beshram Rang) रिलीज हो चुका है. लोगों को बेशरम रंग में दीपिका पादुकोण का लुक पसंद नहीं आया हैं. इन सबके बीच मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) ने फिल्म को लेकर बड़ा बयान दिया है.

किंग खान के मुरीद हुए पृथ्वीराज 

मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन हाल ही में कमल हासन, एसएस राजामौली, गौतम वासुदेव मेनन, स्वप्ना दत्त और लोकेश कनगराज के साथ एक चिट चैट में शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने शाहरुख खान की पठान को लेकर खुलकर बात की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

एक्टर ने कहा कि 'उन्हें लगता है कि शाहरुख खान की फिल्म से बॉलीवुड का डल फेज खत्म हो जाएगा. फिल्म बॉलीवुड के सूखे को खत्म कर देगी.'

होस्ट को दिया करारा जवाब

बातचीत के बीच जब शो के होस्ट ने पैन इंडिया ब्लॉकबस्टर में बॉलीवुड का मजाक बनाया, तो पृथ्वीराज ने उन्हें टोकते हुए कहा कि 'यह सिर्फ एक फेज है, जिसे एक बड़ी हिट' खत्म कर देगी.'

उन्होंने यह भी कहा कि 'एक समय था जब साउथ के लोग इस बात से हैरान थे कि बॉलीवुड की भारतीय और विदेशी बाजारों पर इतनी मजबूत पकड़ है'. सुकुमारन ने कहा कि शाहरुख बॉलीवुड का समय बदल देंगे. 

इन फिल्मों में दिखेंगे एक्टर

पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि- कई अच्छी और बड़ी फिल्में आने वाली हैं. उनमें से कुछ वास्तव में रोमांचक हैं. बात सिर्फ इतनी सी है कि एक बड़ी हिट फिल्म के बाद एक और बड़ी हिट हो सकती है, जिसके बाद पूरा सीन बदल जाएगा.' वर्कफ्रंट की बात करें तो पृथ्वीराज प्रभास के साथ 'सालार' में एक्शन करते नजर आएंगे. वह अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' में विलेन की भूमिका में भी दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- Birth Anniversary: इस बुरी आदत के कारण राज कपूर ने लंदन के होटल में पांच दिनों तक भरा था जुर्माना, जानिए दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़