Priyanka Chopra: क्रिसमस डिनर पर प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई फैमिली की झलक, मालती मैरी का भी दिखा क्यूट अंदाज

Priyanka Chopra: बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों फिल्म इंडस्ट्री में अपना जलवा बिखेर चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर चर्चा में बनीं रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की एक झलक सोशल मीडिया पर भी शेयर की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2023, 01:26 PM IST
    • पति के साथ क्रिसमस सेलिब्रेशन में जुटीं प्रियंका चोपड़ा
    • निक जोनस के साथ प्रियंका की तस्वीर हुई वायरल
Priyanka Chopra: क्रिसमस डिनर पर प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई फैमिली की झलक, मालती मैरी का भी दिखा क्यूट अंदाज

नई दिल्ली: Priyanka Chopra: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखा जाता है. एक्ट्रेस अक्सर अपनी और फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने पति निक जोनस और बेटी मालती के साथ क्रिसमस सेलिब्रेशन का लुफ्त उठाती नजर आ रही हैं. तस्वीर में प्रियंका अपने पति निक के साथ रोमांटिक होती भी दिख रही हैं. 

इंस्टाग्राम पर दिखाई क्रिसमस सेलिब्रेशन की झलक 

प्रियंका चोपड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ दोनों को अच्छे से मैनेज करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली के साथ विंटर वेकेशन एन्जॉय  करती दिखीं. सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ टच में रहती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने क्रिसमस के मौके पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. प्रियंका ने 23 दिसंबर 2023 को इंस्टाग्राम अकाउंट पर ढेर सारी फोटोज शेयर की हैं. पहली फोटो में एक्ट्रेस अपने क्लोज फ्रेंड्स के साथ डिनर के दौरान अपने पति निक जोनस की गोद में बैठी हुई दिखाई दे रही है. तस्वीरों में प्रियंका के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है. 

बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ डिनर डेट 

प्रियंका चोपड़ा ने आगे पोस्ट में अपने दोस्तों और बेटी मल्टी मैरी की भी झलक दिखाई. एक फोटो में प्रियंका को अपनी दोस्त के साथ मस्ती करते हुए देखा गया. वहीं, एक और तस्वीर में उन्होंने डिनर टेबल पर रखी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के टॉय कार की झलक दिखाई. मालती एक फोटो में  मिनी लग्जरी कार में बैठी दिख रही हैं तो वहीं एक फोटो में वह झूला झूल रही हैं. प्रियंका अपनी लाडली मालती के साथ गार्डन एरिया में खेलती हुई नजर आ रही हैं. तीनों में ही मालती की क्यूटनेस दिल जीत रही है.

ये भी पढ़ें-  Charlie Sheen Attacked: हॉलीवुड एक्टर चार्ली शीन पर हुआ हमला, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़