Priyanka Chopra की 'टाइगर' इस दिन हो रही है रिलीज, फिल्म को शूट होने में लगे 8 साल

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म टाइगर का पोस्टर शेयर किया है. ये फिल्म 22 अप्रैल को ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाली है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 2, 2024, 01:19 PM IST
  • 'टाइगर' का पोस्टर आया सामने
  • प्रियंका चोपड़ा ने पोस्टर किया शेयर
Priyanka Chopra की 'टाइगर' इस दिन हो रही है रिलीज, फिल्म को शूट होने में लगे 8 साल

नई दिल्ली:Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा जल्द अपने नए प्रोजेक्ट के साथ लोगों का मनोरंजन करने आने वाली हैं. वह भारतीयों जंगलों की खूबसूरती बढ़ाने वाले 'टाइगर' की कहानी लेकर आ रही हैं. दरअसल एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म 'टाइगर' है, जो इसी महीने स्ट्रीम होने वाली है. इसकी जानकारी खुद प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया पर दी है. प्रियंका ने फिल्म का पोस्टर भी शेयर कर दिया है. 

कैसी है फिल्म की कहानी?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका ने कैप्शन में बताया कि- 'भारत के हरे भरे जंगलों में, जहां बड़े और छोटे, डरपोक और राजसी जीव रहते हैं, वहां अंबा है- एक टाइमलेस लेगेसी वाला फीमेल बाघ. वह अपने बच्चों की बहुत प्यार से देखभाल करती है. फिल्म में मां और बच्चे के बीच का खूबसूरत रिश्ता शानदार ढंग से दिखाया गया है. इस फिल्म की शूटिंग 8 साल में पूरी हुई है.'

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पोस्ट में फिल्म से जुड़ा एक्सपीरियंस शेयर किया है. उन्होंने लिखा- 'इस अविश्वसनीय कहानी को अपनी आवाज देने और इस फिल्म के जरिए से जंगलों के बारे में जानने में मुझे बहुत मजा आया. मैं आप सभी के हमारे साथ जंगल का आनंद शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकती. इस अर्थ डे यानी 22 अप्रैल को आपकी स्क्रीन पर 'टाइगर'.'

फिल्म में देसी गर्ल ने किया वॉइस ओवर

ई-टाइम्स ने रिपोर्टेस के मुताबिक  'टाइगर' में प्रियंका चोपड़ा फिल्म की कहानी को नैरेट करती नजर आने वाली हैं. फिल्म की कहानी अंबर नाम की एक यंग बाघिन पर आधारित है,  जो भारत के जंगल में अपने बच्चों को पाल रही है. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने इससे पहले शॉर्ट फिल्म 'टू किल अ टाइगर' को प्रोड्यूस किया था, जिसे ऑस्कर 2024 में नॉमिनेशन मिला है.

ये भी पढ़ें- Ajay Devgn Birthday: इस वजह से अवॉर्ड शोज से अजय देवगन को है चिढ़, कभी शामिल नहीं होते एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़