टूट गई राम चरण की बहन की शादी, निहारिका ने किया पति से तलाक का ऐलान

राम चरण की चचेरी बहन निहारिका कोनिडेला को लेकर खबर आ रही हैं कि उन्होंने पति चैतन्य से तलाक लेने का फैसला कर लिया है. अब निहारिका ने आधिकारिक तौर पर भी इसका ऐलान कर दिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 5, 2023, 07:33 PM IST
  • निहारिका ले रही हैं पति चैतन्य से तलाक
  • निहारिका ने इंस्टाग्राम पर दी जानकारी
टूट गई राम चरण की बहन की शादी, निहारिका ने किया पति से तलाक का ऐलान

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) की चचेरी बहन और चिरंजीवी-पवन कल्याण की भतीजी एक्ट्रेस निहारिका कोनिडेला (Niharika) की पर्सनल लाइफ में काफी समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा. अब एक्ट्रेस ने पति चैतन्य जोनलगड्डा तलाक का ऐलान करते हुए हर किसी को हैरान कर दिया है. लंबे वक्त से दोनों के रिश्ते बिगड़ने की खबरें सामने आ रही थीं.

Niharika Konidela ने शेयर किया पोस्ट

अब निहारिका ने आखिरकार इन खबरों पर विराम लगाते हुए पुष्टि कर दी है कि वह पति चैतन्य से अलग होने जा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Niharika Konidela (@niharikakonidela)

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक बयान में लिखा, 'चैतन्य और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है. हम आपसे दया और संवेदनशीलता की उम्मीद करते हैं. मेरा साथ देने के लिए मेरे परिवार और दोस्तों का शुक्रिया. हम सबसे प्राइवेसी की उम्मीद करते हैं. हमें समझने के लिए आपका धन्यवाद.'

वायरल हुआ पोस्ट

अब निहारिका का ये इंस्टाग्राम पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. उनके इस पोस्ट पर करीब एक लाख लाइक्स आ चुके हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने अपना कमेंट बॉक्स प्राइवेट किया हुआ है.

2020 में हुई थी शादी

गौरतलब है कि निहारिका और चैतन्य ने दिसंबर, 2020 में उदयपुर में शादी शादी की थी. हालांकि, दोनों की जिंदगी के इन खास पलों में केवल करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को ही शरीक किया गया था. शादी में चिरंजीवी, पवन कल्याण, राम चरण और अल्लू अर्जुन सहित साउत फिल्म इंडस्ट्री के कई अन्य लोग भी शामिल हुए थे.

ये भी पढ़ें- सना खान के घर गूंजी किलकारियां, नन्हे शहजादे को दिया जन्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़