सोनम कपूर ने किया बेटे के नाम का ऐलान, जानिए क्या है इसका मतलब

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने अपने बेटे के नाम का ऐलान कर दिया है. लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने बेटे की झलक भी दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2022, 07:44 PM IST
  • सोनम ने किया बच्चे के नाम का ऐलान
  • नई फोटो में दिखाई बेटे की एक झलक
सोनम कपूर ने किया बेटे के नाम का ऐलान, जानिए क्या है इसका मतलब

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) पिछले कुछ वक्त से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. सोनम ने 20 अगस्त को बेटे का स्वागत किया था. अब एक्ट्रेस ने बेटे के नाम की घोषणा कर दी है. साथ ही उन्होंने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें आनंद अहूजा, सोनम कपूर को किस करते नजर आ रहे हैं और उनकी गोद में बेटा है. 

जानिए क्या है नाम का मतलब

सोनम कपूर ने अपने बेटे का नाम वायु कपूर आहूजा (Vayu Kapoor Ahuja) रखा है. साथ ही सोनम कपूर ने कैप्शन में वायु का पूरा मतलब भी बताया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

सोनम ने फोटो शेयर करते हुए वायु का अर्थ भी कैप्शन में लिखा है, 'हिंदू शास्त्रों में वायु पंच तत्व में से एक है. हनुमान, भीम और माधव के आध्यात्मिक पिता हैं और वह हवा के अविश्वसनीय रूप से शक्तिशाली स्वामी हैं.' 

बेहद खूबसूरत लग रही हैं सोनम

लेटेस्ट फोटो में सोनम कपूर और आनंद आहूजा अपने बेटे पर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं. फोटो में तीनों येलो कलर का आउटफिट पहने नजर आ रहे हैं. जहां एक ओर एक्ट्रेस ने अनारकली सूट पहना हुआ है.

लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने हैवी मेकअप किया है और बन बनाया हुआ है. बाजू और नेक पर हैवी गोल्डन वर्क हुआ है. मैचिंग दुपट्टे पर भी जरी का काम हुआ है. किनारी पर हल्का गोटा लगा हुआ है.  

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

वहीं, आनंद अहूजा ने व्हाइट थ्रेड वर्क वाला कुर्ता पायजामा पहना हुआ है. गोद में वायु कपूर अहूजा को लिया हुआ है, जिन्हें पीले रंग के मलमल कॉटन कपड़े में कैरी किया हुआ है. अब सोशल मीडिया पर ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है. बता दें सोनम कपूर आज अपने बेटे के नामकरण के साथ बच्चे के जन्म का पहला महीना भी सेलिब्रेट कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: शाह हाउस छोड़ेगी किंजल, अब क्या करेगी 'अनुपमा'?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़