Valentine's Day: वैलेंटाइन डे पर बॉलीवुड कपल ने एक दूसरे पर लुटाया जमकर प्यार, करीना कपूर से लेकर कृति ने ऐसे किया एक दूसरे को विश

Valentine's day 2024: आज वैलेंटाइन वीक का सबसे खास दिन है जिसे हर कोई अपने अपने अंदाज में खास बना रहा है. इस कड़ी में बॉलीवुड कपल अपने पार्टनर्स को विश करके इस दिन को और भी खास बना रहे हैं 

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 14, 2024, 04:17 PM IST
    • वैलेंटाइन डे पर फिल्मी सितारों पर चढ़ा प्यार का खुमार
    • सोशल मीडिया पर ऐसे किया एक दूसरे को विश
Valentine's Day: वैलेंटाइन डे पर बॉलीवुड कपल ने एक दूसरे पर लुटाया जमकर प्यार, करीना कपूर से लेकर कृति ने ऐसे किया एक दूसरे को विश

नई दिल्ली: Valentine's day2024: प्यार के सीजन की शुरुआत हो चुकी है. वैलेंटाइन वीक में आज सबसे खास (वैलेंटाइन डे) दिन है. बी टाउन के कई सितारे अपने पार्टनर्स के लिए प्यार का इजहार कर उनके लिए इस दिन को खास बनाने में कोई कसर छोड़ते नहीं नजर आ रहे हैं. बात जब वैलेंटाइन डे पर प्यार का इजहार करने की हो रही है, तो ऐसे में बॉलीवुड कपल्स को कैसे भूला जा सकता है. आज सुबह से सोशल मीडिया पर कई सितारे अपने साथी को बेहद खास अंदाज में वेलेंटाइन डे विश करते नजर आ रहे हैं. 

करीना कपूर ने पति सैफ अली खान को ऐसे किया विश 

बेबो गर्ल करीना कपूर अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं. करीना कपूर ने साल 2007 सैफ अली खान के साथ शादी रचाई थी. दोनों फिल्म इंडस्ट्री के पावर कपल में से एक माने जाते हैं. करीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टोरी शेयर करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने पति को वैलेंटाइन डे विश किया और बदले में सैफ ने उन्होंने ओके कहा है. 

बिपाशा बसु ने और करण सिंह ग्रोवर 

एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर भी बॉलीवुड में पॉवर कपल के रूप में मशहूर हैं. वेलेंटाइन डे के खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी शादी की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपने पति को वेलेंटाइन डे विश किया है. 

कृति खरबंदा ने बॉयफ्रेंड पर लुटाया प्यार

कृति खरबंदा ने बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट संग अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर कर उन्हें वैलेंटाइन डे की मुबारकबाद दी है. कृति ने अपने पोस्ट में लिखा है, हाथों में हाथ डाले चलो 'मार्च' करते हैं. वहीं, कृति के पोस्ट करने के कुछ देर बाद पुलकित भी एक खूबसूरत तस्वीर के साथ लिखते हैं, लीप किनारे डांस करना, मै करता हूं...आई लव यू'.

शहनाज गिल ने गाना गाकर किया प्यार का इजहार 

'बिग बॉस 13' से फेम पाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. शहनाज ने भी वैलेंटाइन डे को खास बनाते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें वो गाना गाती नजर आ रही हैं. इस दिन को सेलिब्रेट करते हुए उन्होंने अपने किसी खास को 'बेबी आई लव यू' कह रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये अंदाज काफी वायरल हो रहा है. 

शाहिद कपूर ने मीरा के लिए शेयर किया फनी वीडियो 

शाहिद कपूर और मीरा कपूर भी टॉप रोमांटिक कपल में से एक माने जाते हैं. आज के दिन शाहिद कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो पत्नी मीरा को याद करते हुए डेट (खजूर) खाते नजर आ रहे हैं. दरअसल ये वीडियो शाहिद ने इसीलिए शेयर किया क्यूंकि आज मीरा राजपूत काम के सिलसिले में बाहर हैं.  

ये भी पढ़ें- Madhubala Birth Anniversary: प्यार किसी और से...शादी किसी और से..., कुछ ऐसी थी मधुबाला की बदकिस्मती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़