UP Police Transfer: पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, 167 डिप्टी एसपी और सीओ के तबादले

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर तबादला एक्सप्रेस चली है. बता दें कि बड़े पैमाने पर प्रशासनिक अधिकारियों के फेरबदल किए गए हैं. योगी सरकार ने बुधवार को पुलिस उपाधीक्षकों के तबादले कर दिए है. देखिए किस अधिकारी को कहा की जिम्मेदारी दी गई है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Dec 13, 2023, 10:00 AM IST
UP Police Transfer: पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, 167 डिप्टी एसपी और सीओ के तबादले

UP Police Transfer: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर तबादला एक्सप्रेस चली है. बता दें कि बड़े पैमाने पर प्रशासनिक अधिकारियों के फेरबदल किए गए हैं. योगी सरकार ने बुधवार को पुलिस उपाधीक्षकों के तबादले कर दिए है. जारी हुई तबादला सूची में 167 डिप्टी एसपी और सीओ के नाम शामिल हैं. 

तीन आईएएस भी शामिल...
योगी सरकार ने मंगलवार शाम बड़े पैमाने पर पुलिस अधिकारियों के ट्रांसफर किए हैं. इसके साथ ही 3 आईएएस (IAS) अधिकारियों के भी तबादले किए गए हैं. आईएस ट्रांसफर लिस्ट में अजय कुमार गौतम ज्वाइंट मैजिस्ट्रेट कानपुर को CDO इटावा की जिम्मेदारी सौंपी गई है, तो वहीं अभिषेक कुमार (IAS 2020) ज्वाइंट मैजिस्ट्रेट जालौन को CDO हापुड़ बनाया गया है. इसके अलावा 2011 आईएएस बैच के अधिकारी पुलकित खरे ग्रेटर नोएडा को प्रतीक्षारत किया गया है.

मिली ये जिम्मेदारी...
लखनऊ में 4 एडीसीपी में भी कुछ तबादले हुए हैं.  एडीसीपी विश्वजीत श्रीवास्तव प्रोटोकॉल का साथ पश्चिमी जोन का चार्ज भी देखेगे.  एडीसीपी जया शांडिल्य महिला अपराध के साथ प्रोटोकॉल का काम देखेगी. कृपा शंकर को एडीसीपी हाईकोर्ट सुरक्षा बनाया गया. एडीसीपी अशोक कुमार को हाईकोर्ट सुरक्षा से मुख्यालय अपराध शाखा भेजा गया है.

देखिए पूरी लिस्ट...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़