Who is Balli Pandit: झोले में बम रखकर जा रहा था अतीक अहमद की बेगम का खास, प्रयागराज पुलिस ने दबोचा

Balli Pandit Arrested : उत्तर प्रदेश की प्रयागराज पुलिस को बड़ी कमियाबी हाथ लगी है. पुलिस ने अतीक अहमद के बाद खास और करीबी गुर्गे बल्ली पंडित को चकिया से गिरफ्तार किया है. कुख्यात बल्ली पंडित अतीक अहमद की हत्या के बाद उसकी पत्नी शाइस्ता से भी संपर्क में रह चुका है. पढ़िए खबर विस्तार से 

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Mar 28, 2024, 12:54 PM IST
  • अतीक अहमद का गुर्गा बल्ली पंडित गिरफ्तार
  • झोले में भरकर ले जा रहा था बम
Who is Balli Pandit: झोले में बम रखकर जा रहा था अतीक अहमद की बेगम का खास, प्रयागराज पुलिस ने दबोचा

अंश राज, नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की प्रयागराज पुलिस को बड़ी कमियाबी हाथ लगी है. पुलिस ने अतीक अहमद के बाद खास और करीबी गुर्गे बल्ली पंडित को चकिया से गिरफ्तार किया है. कुख्यात बल्ली पंडित अतीक अहमद की हत्या के बाद उसकी पत्नी शाइस्ता से भी संपर्क में रह चुका है. वहीं प्रयागराज पुलिस अतीक के गुर्गे बल्ली पंडित से पूछताछ कर रही है.

कौन है कुख्यात बल्ली पंडित?
बल्ली पंडित गैंगस्टर अतीक अहमद का गुर्गा था. जब अतीक जेल गया तबसे वो उसकी पत्नी शाइस्ता की सुरक्षा में लगा रहता था. बता दें कि बल्ली पंडित हिस्ट्रीशीटर है. बता दें कि पंडित के खिलाफ अलग-अलग थानों में 16 से अधिक गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं और प्रयागराज पुलिस ने बल्ली को उस वक्त गिरफ्तार किया है, जब वो झोले में बम भरकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहा था. 

2 लाख की मांगी रंगदारी
पुलिस की जानकारी के मुताबिक बल्ली पंडित ने श्याल पाल से 2 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी. इसके अलावा माफिया अतीक अहमद के शूटर बल्ली पंडित ने बालू ठेकेदार से भी  सरेराह तमंचा सटाकर दो लाख रंगदारी मांगी थी और मौके से 20 हजार रुपये भी लूट लिए थे. इसको लेकर श्याम पाल ने खुल्दाबाद थाने में बल्ली पंडित के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी. प्रयागराज पुलिस ने इसी मामले में बल्ली पंडित की गिरफ्तारी की है. वहीं बल्ली पंडित उमेश पाल हत्याकांड के मामले में संदिग्ध चल रहा था. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़