बॉलीवुड में तलाक के बाद चमकी इन एक्ट्रेसेस की किस्मत, लिस्ट में शामिल है बड़ी हसीनाओं के नाम

शादी और तलाक किसी भी इंसान के जीवन को बदल देता है. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की कुछ अभिनेत्रियां हैं जिनकी किस्मत तलाक के बाद बदल गई है. आइए जानते हैं उन एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने तलाक के बाद अपने करियर में हासिल किया फेम. 

 

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई स्टार्स हैं जिन्होंने पर्दे पर बड़ा मुकाम हासिल किया है लेकिन उनकी निजी जिदंगी कई उतार-चढ़ाव से भरी रही है. बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां है जिनकी शादीशुदा जिदंगी कुछ खास नहीं रही. कुछ स्टार्स का तलाक हो गया था किसी की शादी लंबे समय तक चली. तलाक के बाद कुछ अभिनेत्रियां डिप्रेशन का शिकार हुईं तो वहीं कुछ अभिनेत्रियों की किस्मत तलाक के बाद बदल गई है. 

 

1 /7

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस राखी ने साल 1973 में गुलजार से शादी की थी. लेकिन शादी के कुछ ही सालों बाद दोनों का तलाक हो गया था. तलाक के बाद राखी ने कई हिट फिल्में दी है.   

2 /7

चित्रागंदा सिंह ने शादी के बाद फिल्मों में अपना एक्टिंग डेब्यू किया था लेकिन उस समय उनकी फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. साल 2014 में तलाक के बाद उनके करियर का ग्राफ काफी बढ़ा था. 

3 /7

अदिति राव हैदरी शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं. महज 17 साल की उम्र में अदिति ने शादी की थी. फिल्मों में जब अदिति ने डेब्यू किया था तब वह शादीशुदा थी. अदिति ने अपनी शादी को लेकर कभी कहीं जिक्र नहीं किया है. लेकिन एक्ट्रेस को फिल्मों फेम तलाक के बाद मिला.   

4 /7

एक्ट्रेस माही गिल ने महज 18 साल की उम्र में शादी कर ली थी. शादी के तीन साल बाद पति से अलग होगी. तलाक के बाद माही गिल की किस्मत पलटी. इसके बाद एक्ट्रेस देव डी, साहिब बीवी, गैंगस्टर जैसी फिल्मों में नजर आईं.     

5 /7

मल्लिका शेरावत फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले करण सिंह गिल से शादी रचाई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करण की तरफ से एक्टिंग की मनाही थी. मल्लिका ने तलाक के बाद बॉलीवुड में डेब्यू किया और कई हिट फिल्मों में काम किया.   

6 /7

कल्कि ने देव डी फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद कल्कि ने अनुराग कश्यप से शादी की थी. साल 2011 में दोनों का तलाक हो गया. तलाक के बाद कल्कि कई हिट फिल्मों में नजर आईं.   

7 /7

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मीडिया की खबरों और अफवाह पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है.)