T20 World Cup: सैमसन के साथ हुआ 'अन्याय', संजू बोले- 'ये काम देश को नीचा दिखाने जैसा...'

संजू सैमसन के टी20 आंकड़ों को दरकिनार करते हुए चेतन शर्मा की अगुवाई वाली चयन समिति ने केएल राहुल और रिषभ पंत को वरीयता दी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 17, 2022, 10:43 PM IST
  • संजू सैमसन को मिली इंडिया ए की कप्तानी
  • संजू सैमसन ने पहली बार दी प्रतिक्रिया
T20 World Cup: सैमसन के साथ हुआ 'अन्याय', संजू बोले- 'ये काम देश को नीचा दिखाने जैसा...'

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिनका करियर इंतजार की भेंट चढ़ गया. हाल ही में टी20 वर्ल्डकप के लिए सेलेक्ट की गई टीम में जिस तरीके से होनहार खिलाड़ियों की अनदेखी की गई, उससे देश भर के क्रिकेट फैंस निराश हैं. 

संजू सैमसन के लिए दुनियाभर के क्रिकेट एक्सपर्ट और पूर्व क्रिकेटर आवाज तेज कर रहे हैं. सभी को खुद संजू सैमसन के बयान का इंतजार था जो अब आ गया है. संजू सैमसन के टी20 आंकड़ों को दरकिनार करते हुए चेतन शर्मा की अगुवाई वाली चयन समिति ने केएल राहुल और रिषभ पंत को वरीयता दी. 

संजू सैमसन ने पहली बार दी प्रतिक्रिया

संजूय सैमसन ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा ''इन दिनों मीडिया और सोशल मीडिया पर मेरे रिप्लेसमेंट को लेकर चर्चाएं हैं. क्या आप रिषभ पंत और केएल राहुल को हटा सकते हैं? दोनों ही मेरे देश और टीम के लिए खेलते हैं. यदि मैं अपने दोनों टीम मेट्स को हटाने की सोचूं तो इसके मतलब है कि मैं देश को नीचे कर रहा हूं.'' 

संजू सैमसन को मिली इंडिया ए की कप्तानी

न्यूजीलैंड ए की टीम भारत दौरे पर है. अभी दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. 22 सितंबर से वनडे मैच खेले जाएंगे. तीन मैच की इस सीरीज के लिए संजू सैमसन भारत ए टीम के कप्तान होंगे. वह आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करते हैं. टीम ने पिछले सीजन में फाइनल तक का सफर तय किया था. अब संजू इंडिया ए की कप्तानी करने वाले हैं.

आपको बता दें कि जैसे ही फैंस को पता चला कि संजू को बीसीसीआई ने इंडिया ए की कमान सौंपी है तुरंत सोशल मीडिया पर लॉलीपॉप की बातें शुरू हो गईं. फैंस लिख रहे हैं कि बीसीसीआई गुस्से से बचने के लिए संजू को जूनियर टीम की अगुवाई करने का मौका दे रही है. 

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत ए की वनडे सीरीज का पूरा शेड्यूल

पहला वनडे- 22 सितंबर (बेंगलुरु)
दूसरा वनडे- 25 सितंबर (बेंगलुरु)
तीसरा वनडे- 27 सितंबर (बेंगलुरु)

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी दिग्गज का शर्मनाक बयान, महिला खिलाड़ियों के छोटे कपड़ों पर की बेतुकी टिप्पणी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़