IPL 2024: गिल ने खेली इस सीजन की सबसे बड़ी पारी, शतक से चूके लेकिन जीता दिल

पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल के 17वें मुकाबले में गुरूवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी कयने का फैसला किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 4, 2024, 09:22 PM IST
  • गिल ने जड़े 4 छक्के
  • तेवतिया ने दिखाया दम
IPL 2024: गिल ने खेली इस सीजन की सबसे बड़ी पारी, शतक से चूके लेकिन जीता दिल

IPL KE DHURANDHAR: नई दिल्लीः आईपीएल 2024 में गुरुवार को पंजाब और गुजरात के बीच मुकाबला खेला गया. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने आई गुजरात की टीम के कप्तान शुभमन गिल ने इस सीजन का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा किया. हालांकि वह शतक बनाने से चूक गए और 89 रन बनाकर नाबाद रहे. 

बतौर सलामी बल्लेबाज मैदान में उतरे गिल ने अपनी पारी में 48 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौके और 4 छक्के जड़े. उनके इस पारी के दम पर गुजरात ने पंजाब के सामने 199 रन बनाए. वहीं, राहुल तेवतिया ने भी 8 गेंदों में 23 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली.पंजाब किंग्स की तरफ से कागिसो रबादा ने दो विकेट चटकाए.

गुजरात टाइटंस को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में ऋद्धिमान साहा के रूप में पहला झटका लगा था.  साहा 13 गेंदों पर 11 रन बनाकर आउट हुए थे.साहा को तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा ने अपना शिकार बनाया. आईपीएल की पिछली पांच पारियों में यह चौथा मौका है जब रबाडा ने साहा को अपना शिकार बनाया है.

पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल के 17वें मुकाबले में गुरूवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी कयने का फैसला किया. चोट के कारण लियाम लिविंगस्टन और डेविड मिलर इस मैच से बाहर हैं और दोनों टीमों में क्रमशः सिकंदर रज़ा और केन विलियमसन आए हैं.

टीमें :गुजरात टाइटंस: ऋद्धिमान साहा, शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, केन विलियमसन, विजय शंकर, अज़मतउल्लाह ओमरज़ाई, राहुल तेवतिया, राशिद ख़ान, नूर अहमद, उमेश यादव, दर्शन नालकंडे.

पंजाब किंग्स: शिखर धवन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, प्रभसिमरन सिंह, सैम करेन, जितेश शर्मा, शशांक सिंह, सिकंदर रज़ा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़