SRH vs LSG, Dream 11: हैदराबाद-लखनऊ के मैच में बन सकते हैं करोड़पति, Fantasy Apps पर ये खिलाड़ी बदल सकते हैं आपकी किस्मत

SRH vs LSG Dream11: IPL 2023 – इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 58वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच खेला जाना है जो कि दोनों ही टीमों के लिए करो या मरो का बना हुआ है. जहां सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए अपने हर मैच में जीत की दरकार है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 12, 2023, 01:45 PM IST
  • पांड्या की कप्तानी में नहीं दिख रहा प्रभाव
  • राजीव गांधी स्टेडियम की पिच रिपोर्ट
SRH vs LSG, Dream 11: हैदराबाद-लखनऊ के मैच में बन सकते हैं करोड़पति,  Fantasy Apps पर ये खिलाड़ी बदल सकते हैं आपकी किस्मत

SRH vs LSG Dream11: IPL 2023 – इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 58वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच खेला जाना है जो कि दोनों ही टीमों के लिए करो या मरो का बना हुआ है. जहां सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए अपने हर मैच में जीत की दरकार है तो वहीं पर लखनऊ सुपर जाएंट्स भी मैच को जीत कर अपनी दावेदारी को मजबूत करना चाहेगी.

पांड्या की कप्तानी में नहीं दिख रहा प्रभाव

हालांकि कप्तान केएल राहुल की गैरमौजूदगी में क्रुणाल पांड्या कुछ खास प्रभावित नहीं कर सके हैं जिसके चलते सनराइजर्स हैदराबाद की टीम उनका खेल खराब कर सकती है. क्विंटन डिकॉक को टीम में शामिल जरूर किया गया है लेकिन उन्होंने अब तक कुछ खास असर नहीं छोड़ा है. इस बीच फैन्स को एक रोमांचक मैच देखने की उम्मीद है जिसमें फैंटेसी एप पर करोड़ों कमाने का मौका देखने वाले फैन्स इन खिलाड़ियों पर दांव लगा सकते हैं.

राजीव गांधी स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

सनराइजर्स और लखनऊ के बीच खेला जाने वाला यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा, जहां की पिच काफी स्पोर्टी है. इस पिच पर बल्लेबाजों और स्पिन गेंदबाजों को ज्यादा मदद मिलती है. यह मैच दिन में खेला जाना है तो यहां पर पिच काफी सूखी होगी और तेज गेंदबाजों को बिल्कुल मदद नहीं मिलने के आसार हैं.

मैच से जुड़ी सारी जानकारी

मैच: IPL 2023, मैच 58, सनराइजर्स हैदराबाद बनाम लखनऊ सुपर जाएंट्स

दिनांक और समय: 13 मई, दोपहर 3:30 बजे

स्थान: हैदराबाद

लाइव स्ट्रीमिंग: जियो सिनेमा

हैदराबाद बनाम लखनऊ की टॉप फैंटेसी पिक्स

कप्तान- मार्कस स्टोइनिस

उपकप्तान- अभिषेक शर्मा

विकेटकीपर - हेनरिक क्लासेन

बल्लेबाज- क्विंटन डिकॉक, राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरन

ऑलराउंडर्स - क्रुणाल पांड्या, काइल मेयर्स

गेंदबाज- मोहसिन खान, मयंक मारकंडे, टी नटराजन

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम लखनऊ सुपर जाएंट्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन: अभिषेक शर्मा, अनमोलप्रीत सिंह, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, हेनरिक क्लासेन, ग्लेन फिलिप्स, टी नटराजन, मयंक मारकंडे, मार्को येंसन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन.

लखनऊ सुपर जाएंट्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: काइल मेयर्स, क्विंटन डिकॉक, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, मार्कस स्टोइनिस, आयुष बडोनी, क्रुणाल पांड्या, स्वप्निल सिंह, रवि बिश्नोई, आवेश खान, मोहसिन खान

इसे भी पढ़ें- DC vs PBKS, Dream 11: दिल्ली-पंजाब के मैच में ये खिलाड़ी बदल सकते हैं आपकी किस्मत, Fantasy Apps पर बना सकते हैं करोड़पति

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़