Chandigarh Weather Update: चंडीगढ़ में मौसम ने बदले रंग, काले घने बादल वो भी बारिश के संग
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1819567

Chandigarh Weather Update: चंडीगढ़ में मौसम ने बदले रंग, काले घने बादल वो भी बारिश के संग

Chandigarh News in Hindi: जुलाई महीने में हुई भारी बारिश के कारण चंडीगढ़ के कई इलाकों में सड़कें धंस गई थीं और साथ ही कई जगहों पर खड्डे तक पड़ गए थे. 

Chandigarh Weather Update: चंडीगढ़ में मौसम ने बदले रंग, काले घने बादल वो भी बारिश के संग

Chandigarh Weather Update News in Hindi Today: चंडीगढ़ शहर के लोगों को बारिश होने के कारण उमस वाली गर्मी से बड़ी राहत मिल रही है, क्योंकि कई इलाकों में रात से ही हलकी-हलकी बारिश हो रही है.  इस दौरान सिर्फ चंडीगढ़ में ही नहीं बल्कि पूरे ट्राइसिटी में कल रात से कुछ रुक-रुक के कभी हलकी तो कभी तेज़ बारिश देखने को मिल रही है. 

मिली जानकारी के मुताबिक मौसम विभाग द्वारा सुबह 5:40 बजे एक बुलेटिन रिलीज़ किया गया और उसमें बताया कि अगले 3 घंटों के लिए ट्राइसिटी में, यानि चंडीगढ़, मोहाली और पंचकूला में, अगले 2-3 घंटों के लिए गरज के साथ मध्यम बारिश होने की संभावना जताई गई. 

इस दौरान मौसम विभाग ने यह भी कहा कि डेराबस्सी, में मध्यम बारिश की संभावना है जबकि मोहाली में भी हल्की बारिश की संभावना है. इस दौरान हरियाणा के पंचकूला में भी मध्यम बारिश होने की संभावना है. 

इसका मतलब आज यानी शुक्रवार को ट्राइसिटी में, यानि चंडीगढ़, मोहाली और पंचकूला में, मध्यम बारिश देखने को मिलेगी. वहीं दूसरी तरफ पंजाब में भी कई इलाकों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. 

बता दें कि जुलाई महीने में हुई बारिश से चंडीगढ़ की सड़कों को काफी नुकसान भी पहुंचा है. जुलाई महीने में हुई भारी बारिश के कारण कई इलाकों में सड़कें धंस गई थीं और साथ ही कई जगहों पर खड्डे तक पड़ गए थे. 

हालांकि इस बात को अब महीना हो चला है लेकिन प्रशासन द्वारा अब तक कई सड़कों को नहीं भरा गया है. 

यह भी पढ़ें: Chandigarh Cab Strike News: चंडीगढ़ में आज ऑटो और कैब ड्राइवर की हड़ताल

यह भी पढ़ें: Chandigarh News: इमिग्रेशन कंपनी द्वारा स्टडी वीजा के नाम पर महिला से ठग लिए लाखों रुपए, मामला दर्ज

(For more news apart from Chandigarh Weather Update News in Hindi Today, stay tuned to Zee PHH)

Trending news