The Deep Dark 2024: कब और कहां देख सकते है 'द डीप डार्क' फिल्म, जानें सारी जानकारी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2239806

The Deep Dark 2024: कब और कहां देख सकते है 'द डीप डार्क' फिल्म, जानें सारी जानकारी

The Deep Dark movie: 'द डीप डार्क' फिल्म जल्द रिलीज होना वाली है. ये फिल्म कहां पर रिलीज होगी और किस तारीख को यह फिल्म देख सकते है इसके बारे में हर एक जानकारी यहां पर दी गई है.

The Deep Dark 2024: कब और कहां देख सकते है 'द डीप डार्क' फिल्म, जानें सारी जानकारी

The Deep Dark movie OTT Platform Release update News:द डीप डार्क एक आगामी फिल्म है जो 10 मई, 2024 को रिलीज़ होने वाली है। यह एक फ्रेंच भाषा की हॉरर फिल्म है जिसमें निक सेर्सी, सारा फ्लेचर, ओलिविया डे, ब्लेक एलिस जैसे कलाकार हैं. नील अर्नोट, जबकि इसे मैट डेविनो, डेविड माइकल योहे द्वारा निर्देशित और मैट डेविनो द्वारा निर्मित किया गया है

The Deep Dark movie: जब खनिकों के एक समूह को नमूनों के लिए कोयला खदान की गहराई में एक प्रोफेसर को ले जाने के लिए मजबूर किया जाता है, तो उन्हें तुरंत एहसास होता है कि वे अकेले नहीं हैं. वे दूसरे समय की एक तहखाना खोजते हैं और अनजाने में एक रक्तपिपासु प्राणी को जगा देते हैं.

इस फिल्म के कौन- कौन से कलाकार है.
कलाकार निक सेर्सी, सारा फ्लेचर, ओलिविया डे, ब्लेक एलिस जैसे कलाकार हैं जिन्होनें इस फिल्म में किरदार निभाए है.

The Deep Dark movie (Super Action Movie Trailer)

इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है अब ये फिल्म आप 10 मई को देख सकते है. इस दौरान कुछ लोग इस फिल्म में एक रिसर्च करते दिखाई देते है तो इस दौरान उन्हें एक कंकाल मिलता है. कोयले की खान में जमीन के नीचे जाते दिखाई दे रहे है. इस फिल्म का ट्रेलर देखने में थोड़ा डरवाना लग रहा है. बेशक ये फिल्म फ्रेंच भाषा में है पर इसके नीचे Sub Title दिए गई है. 

ये भी पढ़े: Maidaan OTT: कब और कहां देखें आने वाली नई फिल्म 'मैदान'?

The Deep Dark movie OTT Platform Release update News: आप फिल्म को Amazon Prime पर देख सकते हैं.

Trending news