Himachal Lok Sabha Election: वोट करके स्याही लगी अंगुली दिखाओ और होटल-रेस्तरां में 20% छूट पाओ!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2239548

Himachal Lok Sabha Election: वोट करके स्याही लगी अंगुली दिखाओ और होटल-रेस्तरां में 20% छूट पाओ!

Solan News: मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए मंगलवार से जिला सोलन के होटलो रेस्टोरेंट के बिलों से वोट अपील की जाएगी.  

Himachal Lok Sabha Election: वोट करके स्याही लगी अंगुली दिखाओ और होटल-रेस्तरां में 20% छूट पाओ!

Himachal Lok Sabha Chunav Voting: अगर आपको वोट करने पर होटलों के खाने पर छूट मिले तो आपको कैसा लगेगा? किसी को जब कहीं कुछ कम रुपये में मिलती है, तो अच्छा ही लगता है. ऐसे में हिमाचल के सोलन में आपको मतदान करने पर इस सुविधा का लाभ मिलेगा.  

लोकसभा चुनावों में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए जिला प्रशासन सोलन व होटल एसोसिएशन द्वारा एक मुहिम मंगलवार से शुरू की गई है. इस मुहिम से होटलो व रेस्टोरेंट के बिलों में लोगों को स्टैंप लगाकर वोट की अपील की जाएगी. 

Akshaya Tritiya Rangoli: अक्षय तृतीया पर अपने घरों में बनाएं ये आसान रंगोली, मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा

जिला निर्वाचन अधिकारी एंव उपायुक्त मनमोहन शर्मा ने स्वीप कार्यक्रम के तहत इसका शुभारंभ किया.  वहीं एक जून को जो भी लोग होटल में खाना खाने जायेगें. उन लोगों को छूट मिलेगी. अब आप जान लीजिए कैसे आप इस सेवा का हिस्सा बन सकते हैं. बता दें, ये छूट आपको तब ही मिलेगी, जब आप वोट करके आएंगे. आपको अपनी ऊंगली पर मतदान का निशान दिखाना होगा. ऐसा करने से आपको होटलों रेस्टोरेंट में 20 प्रतिशत की छूट मिलेगी. 

जिला निर्वाचन अधिकारी मनमोहन शर्मा ने बताया कि सोलन होटल व रेस्टोरेंट एसोसिएशन के साथ ईट प्योर वोट श्योर अभियान शुरू किया गया है. इसमें होटलों के बिलों में वोट अपील होगी, तो वहीं मतदान के दिन 20 प्रतिशत की छूट मिलेगी, जो भी अपने ऊंगली में मतदान की स्याही का निशान दिखायेगा. उन्होंने कहा कि इस मुहिम का उद्देश्य मतदान प्रतिशत बढ़ाना है.

होटल एसोसिएशन के प्रधान सुरेन्द्र वर्मा ने बताया कि मतदान के प्रति लोगों को सभी बिलों में मतदान अपील करके जागरूक किया जायेगा. वहीं एक जून को मतदान के दिन 20 प्रतिषत छूट दी जायेगी. जिन लोगों ने मतदान किया होगा. 

Trending news