Himachal Election: CM सुक्खू ने चुनाव में जीत के लिए खुद संभाला मोर्चा, बैठक कर रणनीति कर रहे तैयार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2211934

Himachal Election: CM सुक्खू ने चुनाव में जीत के लिए खुद संभाला मोर्चा, बैठक कर रणनीति कर रहे तैयार

Shimla Congress: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू चुनाव में जीत हासिल करने के लिए पूरी तरह से जुट गए हैं. लगातार मीटिंग कर रहे हैं. पढ़ें

Himachal Election: CM सुक्खू ने चुनाव में जीत के लिए खुद संभाला मोर्चा, बैठक कर रणनीति कर रहे तैयार

Shimla Congress News: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने चुनाव में जीत हासिल करने के लिए खुद मोर्चा संभाल लिया है. मुख्यमंत्री आज कांग्रेस मुख्यालय में मंडी संसदीय सीट जीतने की रणनीति तैयार कर रहे हैं. 

मुख्यमंत्री ने प्रदेश कांग्रेस और मंडी संसदीय क्षेत्र के वर्कर के साथ अहम मीटिंग ली. वहीं, कल शिमला संसदीय क्षेत्र की रखी गई है. बैठक में मंडी लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस हाईकमान द्वारा ऑब्जर्वर बनाए गए संजय दत्त भी विशेष रूप से शामिल हुए. मंडी सीट के ऑब्जर्वर के साथ-साथ संजय दत्त प्रदेश कांग्रेस के सह प्रभारी भी है.

Lok Sabha Chunav 2024: लोकतंत्र का महापर्व आज से शुरू, अनुराग ठाकुर ने की लोगों से वोट अपील

मंडी सीट पर BJP व कंगना रनौत को घेरने की रणनीति तैयार की जा रही है. मीटिंग शुरू होने से पहले मुख्यमंत्री ने कहा मंडी संसदीय क्षेत्र के वरिष्ट नेता प्रभारी, संसदीय क्षेत्र से आए वर्कर से फीडबैक लिया जाएगा. इसके आधार पर चुनाव की आगामी रणनीति तैयार की जाएगी. कांग्रेस सरकार की 15 महीने की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने को लेकर चर्चा होगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि महिलाओं को 1500 रुपये देने को लेकर चुनाव आयोग से राहत मिली है. अब महिलाएं तहसील जाकर अपने फॉर्म दे सकती हैं. 

प्रतिभा सिंह ने कहा की बैठक में कांगड़ा और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के टिकट को लेकर भी प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से चर्चा करेंगे. इसकी रिपोर्ट हाईकमान को देने के बाद प्रदेश की दो अन्य सीटों पर जल्द टिकट का फैसला होगा. 

मंडी से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि RSS सरसंचालक मोहन भागवत को हस्तक्षेप कर हिमाचल में सनातन धर्म को बचाने की जरूरत है. कंगना को निशाने पर लेते हुए कहा कि जो खान-पान हिंदू की सोच से भी दूर है. BJP ने ऐसी सोच को बढ़ावा देने वाली प्रत्याशी को मंडी से उतारा है.

रिपोर्ट- समीक्षा कुमारी, शिमला

Trending news