Himachal News: हिमाचल में 15 सितंबर तक ठीक होंगी सभी सड़कें! PWD मंत्री ने कही ये बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1855461

Himachal News: हिमाचल में 15 सितंबर तक ठीक होंगी सभी सड़कें! PWD मंत्री ने कही ये बात

Himachal News in Hindi: बरसात से तबाह हुई हिमाचल की सड़कों को 15 सितंबर तक ठीक करने का लक्ष्य रखा गया है.

Himachal News: हिमाचल में 15 सितंबर तक ठीक होंगी सभी सड़कें! PWD मंत्री ने कही ये बात

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश में पीडब्ल्यूडी मंत्री विक्रमदित्य सिंह ने राज्य में सभी सड़को को पूरी तरह से ठीक करने के लिए 15 सितंबर तक की डेट तय की है. 

बता दें, हिमाचल प्रदेश की सभी सड़कों को खोलने और यातायात के लिए सुचारु करने के लिए 15 सितंबर का लक्ष्य रखा गया है. जिसके लिए पीडब्ल्यूडी विभाग में हर सप्ताह विभाग के साथ बैठक आयोजित की जायेगी. सड़को को खोलने के अलावा पुलों के निर्माण कार्यों में भी तेजी लाने के अधिकारियों को आदेश जारी किए गए हैं.

पीडब्ल्यूडी मंत्री विक्रमदित्य सिंह ने कहा की प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना (पीएमजीएसवाई)सड़कों के पहले चरण के काम तक पूरे नहीं हो पाए. ये काम बेहद धीमी गति से हो रहे हैं. जिनमें तेजी लाई जायेगी. 

विक्रमदित्य सिंह ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में आपदा से सड़कों को भारी नुकसान हुआ है. जिनमें से अधिकतर सड़कों को खोल दिया गया है. अभी 140 सड़कें बन्द है. जिनको जल्द खोला जायेगा.

Himachal News: हिमाचल में इस बार मानसून सीजन में 31% ज्यादा हुई बारिश, तबाही की ये थी वजह

साथ ही उन्होंने कहा कि हम मुद्दा आधारित राजनीति करने में विश्वास रखते हैं, जो तर्कसंगत हो जो सही होगा उसका हम समर्थन करेंगे जो ग़लत होगा उसका हम विरोध करेंगे. केंद्र से मिले सड़कों के सहयोग के लिए हम उनका धन्यवाद करते हैं, मगर जो सहयोग उन्हें इस राष्ट्रीय आपदा के दौरान हिमाचल को देना चाहिए था वो हिमाचल को नहीं मिला है. इसकी हम कड़ी निंदा करते हैं. 

Janmashtami 2023: श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर करें तुलसी जी के ये उपाए, धन की नहीं होगी कमी!

Trending news