Aaj Ki Taza Khabar 08 May 2024: विदेशी भूमि से भारत पंजाब पहुंचे NRI किसे देंगे अपना वोट
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2239252

Aaj Ki Taza Khabar 08 May 2024: विदेशी भूमि से भारत पंजाब पहुंचे NRI किसे देंगे अपना वोट

Punjab Haryana Himachal News 08 May 2024: पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट. 

 

Aaj Ki Taza Khabar 08 May 2024: विदेशी भूमि से भारत पंजाब पहुंचे NRI किसे देंगे अपना वोट
LIVE Blog

Punjab Haryana Himachal News 08 May 2024: हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल रायजादा ने बिलासपुर में एक नुक्कड़ सभा के दौरान भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जब से बीजेपी केंद्र में आई है तब से देश में महंगाई बढ़ी है. 

08 May 2024
17:31 PM

देवघर के जसीडीह थाना क्षेत्र के मालोडीह गांव में संदिग्ध अवस्था में एक महिला का शव मिलते ही आसपास में सनसनी फैल गई. इसकी जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर दलबल के साथ पहुंची. इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. मृतका की पहचान चांदपुर गांव निवासी बिल्लू देवी के रूप में हुई है.

 

14:44 PM

कांग्रेस छोड़ आम आदमी पार्टी के लिए वोट मांग रहे डॉ. धर्मवीर गांधी
Punjab News: लोकसभा हल्का पटियाला से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार डॉ. बलबीर सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे हलका विधायक डेरा बस्सी कुलजीत सिंह रंधावा ने कांग्रेस पार्टी के कैंडिडेट डॉ. धर्मवीर गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि डेरा बस्सी में कांग्रेस पार्टी का दफ्तर खोला गया है और वोट आम आदमी पार्टी के लिए मांग रहे हैं. वह आम आदमी पार्टी छोड़कर कांग्रेस में चले गए हैं, लेकिन उनका आम आदमी पार्टी से अभी भी मोह भंग नहीं हुआ है. डेरा बस्सी में पार्टी दफ्तर खोले जाने के दौरान 'आप' के लिए वोट मांगते हुए उनकी एक वीडियो भी वायरल हो रही है.

 

14:19 PM

विदेशी भूमि से भारत पंजाब पहुंचे NRI किसे देंगे अपना वोट
Punjab News: विदेशी भूमि से भारत पंजाब पहुंचे NRI इस बार किस उम्मीद के साथ अपना वोट पोल करेंगे, इसी को लेकर Zee Media की टीम ने होशियारपुर के एक NRI से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि वह हेल्थ और शिक्षा को लेकर मतदान करेंगे. उनका कहना है जो देश की प्रगति के लिए काम करेगा उसे हम अपना वोट पोल करेंगे.

 

13:22 PM

जी मीडिया पर चरखी दादरी के निदर्लीय विधायक सोमबीर सांगवान ने कांग्रेस को समर्थन देने की सच्चाई बताई. उन्होंने कहा कि भाजपा ने वायदे करके धोखेबाजी की है. निर्दलीय विधायकों को अंधेरे में रखा और जब सच्चाई सामने आई तो भाजपा से समर्थन वापसी का फैसला लिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा अविश्वास प्रस्ताव लाया जाएगा तो सबसे पहले वह वोट देंगे. 

 

12:21 PM

Punjab News: जीरकपुर के गांव सताबगढ़ में चुनाव प्रचार के दौरान हलका विधायक ने कहा कि डेरा बस्सी हल्के में 2 साल के दौरान कई काम हुए हैं. शेष बचे विकास कार्य आम आदमी पार्टी अपनी सरकार के दौरान पूरा करेगी ताकि वोट मांगने के लिए गांव और शहरों में न जाना पड़े. लोग काम के आधार पर ही आम आदमी पार्टी को वोट दें. उन्होंने महारानी परनीत कौर और अन्य राजनीतिक नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव उनके लिए इम्तिहान की घड़ी है. यह लोग AC की ठंडक और सुख-सहूलियतों में पले-बढ़े हैं. मई-जून महीने की गर्मी में उन्हें लोगों के दरवाजों पर वोट मांगने के लिए जाना पड़ रहा है.  

12:18 PM

क्या है किसान नेता रुलदु सिंह मानसा की वायरल वीडियो का सच
Haryana News: किसान नेता रुलदु सिंह मानसा ने कहा कि यह किसी शरारती व्यक्ति द्वारा उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है, क्योंकि इससे पहले भी रुलदु सिंह मानसा को लोगों द्वारा बदनाम करने की साजिश की गई थी. उन्होंने कहा कि हमें पता चला है कि यह व्यक्ति दिल्ली का है, जिसने जान बूझकर यह वीडियो बनाकर उन्हें बदनाम करने की साजिश रची है. उन्होंने कहा कि वह मानसा पुलिस को इस वीडियो को लेकर शिकायत भी दे रहे हैं ताकि ऐसे व्यक्ति का पता लगाया जा सके और उन पर कड़ी कार्रवाई की जा सके.

12:17 PM

वायरल वीडियो पर किसान नेता रुलदु सिंह मानसा ने क्या कहा
Haryana News: किसान नेता रुलदु सिंह मानसा ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया जा रहा है, जिसमें एक आलीशान रेस्टोरेंट दिखाया जा रहा है और बताया जा रहा है कि पंजाबी लोगों के लिए बड़े गर्व की बात है कि यह होटल किसान नेता रुलदु सिंह मानसा का है. रुलदु सिंह मानसा ने बताया कि ना तो उनका कोई होटल है और ना ही उनकी कोई बाहर प्रॉपर्टी है.

 

11:45 AM

किसान नेता रुलदु सिंह मानसा का वीडियो हो रहा वायरल
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो हरियाणा के जिला करनाल के पास दिल्ली हाईवे रोड पर एक आलीशान रेस्टोरेंट का बताया जा रहा है. यह वीडियो किसान नेता रुलदु सिंह मानसा का है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दी जा रही हैं. इसे लेकर रुलदु सिंह मानसा का भी बड़ा बयान सामने आया है.

 

10:52 AM

गुरुग्राम लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर ने कहा...
गुरुग्राम लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर ने जी मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैं किसी व्यक्ति से नहीं बल्कि यहां की समस्याओं के खिलाफ लड़ रहा हूं. गुरुग्राम लोकसभा के सांसद को 18 साल के युवा ने नहीं देखा होगा. मैं यह साबित करने आया हूं कि 5 साल का बच्चा भी कहेगा कि हमारे सांसद राज बब्बर हैं. 

 

 

Trending news