Accident News: शिमला में ट्रक ने सड़क पर चल रहे मजदूर को कुचला! मौके पर शख्स की मौत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2239775

Accident News: शिमला में ट्रक ने सड़क पर चल रहे मजदूर को कुचला! मौके पर शख्स की मौत

Shimla Road Accident News: राजधानी शिमला में अब सड़क पर राहगीरों का चलना खतरे से खाली नहीं है. हर दिन सड़क हादसे में लोग अपनी जान गवां दे रहे हैं. पढ़ें...

Accident News: शिमला में ट्रक ने सड़क पर चल रहे मजदूर को कुचला! मौके पर शख्स की मौत

Shimla News: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में अब सड़क पर राहगीरों का चलना खतरे से खाली नहीं है. अब शहर में आये दिन गाड़ियों द्वारा राहगीरों को कुचलने का मामला सामने आ रहा है. ताजा मामले में बुधवार सुबह ढली टनल के समीप सड़क पर जा रहे एक मजदूर को ट्रक ने अपने चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी भेज दिया है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह ढली टनल के समीप एक ट्रक ने सड़क पर चल रहे मजदूर को कुचल दिया, जिससे मजदूर की मौत हो गई. मजदूर को ट्रक से कुचलता देख लोगों ने जोर से आवाज भी लगाई, लेकिन मजदूर ट्रक की चपेट में आ गया था. मौके पर मौजूद लोगों ने जब पास जाकर देखा तो मजदूर की मौत हो चुकी थी. 

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दिए पुलिस ने तुरंत मजदूर को आईजीएमसी में पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मजदूर को मृत घोषित कर दिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आईजीएमसी में सीएमओ डॉक्टर महेश ने बताया कि सुबह उनके पास एक मजदूर को लाया था, जो टनल के समीप ट्रक से कुचला गया था. उसकी मौत हो गई है. इसकी जेब में मिली फोन नंबर से उसके भाई से संपर्क किया गया जो की बाहरी राज्य का था. मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

शहर में सड़क पर गाड़ी से पिछले एक महीने में यह तीसरा मामला है बीते सप्ताह भी एक नर्स को की बस हो तो जल्दी आता जिससे उसकी मौत हो गई थी उससे पहले भी ओल्ड बस स्टैंड पर एक महिला को बस ने कुचल दिया था जिससे महिला की मौत हो गई थी और अभी ट्रक द्वारा मजदूर को पूछने का मामला आसानी आया है

रिपोर्ट-समीक्षा कुमारी, शिमला

Trending news