अफगानिस्तान के खिलाफ T-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान; इस खिलाड़ी को मिल सकती है कमान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2046383

अफगानिस्तान के खिलाफ T-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान; इस खिलाड़ी को मिल सकती है कमान

IND vs AFG T20 Series: अजीत अगरकर के अगुआई वाली भारतीय पुरुष टीम की चयन स​मिति को 5 जनवरी को ही टीम का चयन करना था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

अफगानिस्तान के खिलाफ T-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान; इस खिलाड़ी को मिल सकती है कमान

IND vs AFG T20 Series: अफगानिस्तान के खिलाफ अगले हफ्ते शुरू होने वाली तीन T-20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान आज यानी 6 जनवरी किया जाएगा. टेस्ट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली इस सीरीज  में खेलेंगे या नहीं इसे लेकर अभी संशय है. 

इस सीरीज में इन खिलाड़ियों को दिया जा सकता है आराम
हालांकि इस सीरीज में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज को आराम दिया जा सकता है. वहीं हार्दिक पंड्या और मोहम्मद शमी के भी खेलने की उम्मीद कम है. क्योंकि दोनों खिलाड़ी चोटिल हैं. ऐसे में टीम की कमान कौन संभालेगा, यह देखना दिलचस्प होगा. ऐसे में उम्मीद की जा रही है की टीम की कमान सूर्यकुमार यादव को दी जा सकती है. 

आज किया जाएगा टीम का ऐलान
अजीत अगरकर के अगुआई वाली भारतीय पुरुष टीम की चयन स​मिति को 5 जनवरी को ही टीम का चयन करना था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. अब उम्मीद है कि आज यानी 6 जनवरी को टीम का ऐलान किया जाएगा.

एक जून से शुरू होने वाले T-20 वर्ल्ड कप के पहले इंडिया की ये आखिरी T-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज होगी. टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका में खेली गई सीरीज को 1-1 से बराबर रखा था. उसके पहले, भारतीय टीम में आस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई सीरीज टीम ने 4-1 से जीती थी. 

इस दिन खेला जाएगा मैच
इंडिया और अफगानिस्तान के बीच पहला T-20 मैच 11 जनवरी को मोहाली में खेला जाएगा. वहीं दूसरा T-20 मैच इंदौर में 14 जनवरी और तीसरा मैच बेंगलुरू में 17 जनवरी को खेला जाएगा.

भारत और अफगानिस्तान सीरीज का शेड्यूल
पहला T-20: 11 जनवरी, मोहाली
दूसरा T-20: 14 जनवरी, इंदौर
तीसरा T-20: 17 जनवरी, बेंगलुरु

Trending news