मशहूर मॉडल की आत्महत्या केस में बुरे फंसे आईपीएल स्टार, सूरत पुलिस ने भेजा समन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2123541

मशहूर मॉडल की आत्महत्या केस में बुरे फंसे आईपीएल स्टार, सूरत पुलिस ने भेजा समन

Taniya Singh Sucide Case:  मॉडल सिंह 19 फरवरी को सूरत में अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गई थीं. जिसे अब तक आत्महत्या का मामला माना जा रहा है. रिपोर्ट से पता चलता है कि मॉडल और क्रिकेटर करीबी दोस्त थे. अफसरों ने बताया कि पीड़िता एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करती थी.

मशहूर मॉडल की आत्महत्या केस में बुरे फंसे आईपीएल स्टार, सूरत पुलिस ने भेजा समन

Taniya Singh Sucide Case: भारतीय क्रिकेट के उभरते सितारे अभिषेक शर्मा को सूरत पुलिस ने समन भेजा है. यह समन क्रिकेट खिलाड़ी शर्मा को मॉडल और फैशन डिजाइनर तानिया सिंह के आत्महत्या मामले में मिला है. बता दें कि 27 साल की मॉडल का शव पुलिस को 19 फरवरी को एक अपार्टमेंट में मिला था.   
 
मॉडल सिंह 19 फरवरी को सूरत ( Surta News ) के वेसु इलाके में अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गई थीं. जिसे अब तक आत्महत्या का मामला माना जा रहा है. रिपोर्ट से पता चलता है कि मॉडल और क्रिकेटर करीबी दोस्त थे.अफसरों  ने बताया कि पीड़िता एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ( Event Management Company ) में काम करती थी और 18 फरवरी को घर काफी देर से रात में लौटी थी. पुलिस उसकी असामयिक मौत की घटनाओं को जोड़ने के लिए उसको मोबाईल और सोशल मीडिया गतिविधि की रिव्यू कर रही है.

सूत्रों ने पुष्टि की कि प्रारंभिक जांच में क्रिकेट शर्मा ( Abhishek Sharma ) और मॉडल के बीच रिश्ता का पता चला है. सिंह ने कथित तौर पर शर्मा को एक व्हाट्सएप मैसेज भेजा था. लेकिन अभिषेक ने इस मैसेजा का जवाब उनकी मृत्यु से पहले नहीं दिया था.

हालांकि, पुलिस ने अभी तक अभिषेक शर्मा से सीधा कॉन्टैक्ट नहीं किया है, लेकिन पुलिस उन्हें औपचारिक नोटिस भेजने का फैसला किया है.  सिंह का सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फॉलोअर्स हैं. णॉडल को उनके पिता भंवर सिंह ने अपार्टमेंट मृत पाया.  हालांकि, पुलिस को घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, जिसके चलते पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज किया है और पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. 

अभिषेक शर्मा घरेलू क्रिकेट में पंजाब के लिए खेलते हैं. उन्होंने लिस्ट-ए टूर्नामेंच विजय हजारे ट्रॉफी में साल 2017 में पदार्पण किया था. जबकि रणजी ट्रॉफी में शर्मा ने साल 2017-18 में डेब्यू किया था. वह अंडर-19 वर्ल्ड कप टीम का भी हिस्सा रहे हैं, जो साल 2018 में न्यूजीलैंड में आयोजित हुआ था. फिलहाल वह आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल रहे हैं. 
 

Trending news