SRH vs LSG: ट्रेविस हेड- अभिषेक शर्मा के तूफान में उड़ा लखनऊ, SRH ने सिर्फ 58 गेंदों में 166 रनों का लक्ष्य किया चेज़
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2240262

SRH vs LSG: ट्रेविस हेड- अभिषेक शर्मा के तूफान में उड़ा लखनऊ, SRH ने सिर्फ 58 गेंदों में 166 रनों का लक्ष्य किया चेज़

SRH vs LSG Highlights: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 57वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी है. लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 165 रनों का स्कोर खड़ा किया. इसके जवाब में खेलने उतरी  SRH के दोनों ऑपनर बल्लेबाजों ने 10 ओवर से पहले ही लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा कर लिया. 

SRH vs LSG: ट्रेविस हेड- अभिषेक शर्मा के तूफान में उड़ा लखनऊ, SRH ने सिर्फ 58 गेंदों में 166 रनों का लक्ष्य किया चेज़

SRH vs LSG Highlights: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 57वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी है. लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 165 रनों का स्कोर खड़ा किया. इसके जवाब में खेलने उतरी  SRH के दोनों ऑपनर बल्लेबाजों ने 10 ओवर से पहले ही लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा कर लिया. ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा के बीच 167 रनों की ऐतिहासिक साझेदारी हुई. हेड ने 30 गेंदों में 89 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, इस दौरान उन्होंने 8 चौके और 8 छक्के लगाए. दूसरी तरफ,  अभिषेक शर्मा ने महज 28 गेंदों का सामना कर 8 चौके और 6 छक्के की मदद से 75 रन ठोक डाले.

हैदराबाद के दोनों ऑपनरों ने बल्लबाजों की बदौलत 62 गेंद शेष रहते और 10 विकेट से इस मैच को जीतकर  LSG के नेट रन-रेट पर बहुत बुरा प्रभाव डाल दिया है. सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने पावरप्ले के अंदर ही 107 रन बना दिए थे. इस दौरान ट्रेविस हेड ने 16 गेंदों में अपनी फिफ्टी पूरी की, जबकि अभिषेक शर्मा ने 19 गेदों का सामना कर अर्धशतक पूरा किया.

चौकों और छक्कों की हुई बरसात 
 हेड और अभिषेक ने आज LSG के गेंदबाजों को जमकर धुना. LSG ने  हैदराबाद की पारी के दौरान फेंके करीब 10 ओवर में से 7 ओवर ऐसे थे, जिनमें 15 या उससे ज्यादा रन आए. हैरान करने वाली बात यह है कि  हैदराबाद ने 167 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए  148 चौकों और छक्कों से ही बना डाले. हेड और अभिषेक ने सिर्फ 19 रन दौड़कर लिए.

पहली पारी में क्या-क्या हुआ
इससे पहले पहली पारी में बल्लाबजी करने लखनऊ की टीम शुरुआत काफी खराब रही.टॉप ऑर्डर के तीन बल्लेबाज जल्दी पवेलियन लौट गए.ऑपनर केएल राहुल 29 और क्विंटन डी कॉक 2 रन बनाकर चलते बने. इसके बाद नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए मार्कस स्टॉयनिस भी सिर्फ 2 रन बनाकर आउट हो गए. हालांकि इसके निकोलस पूरण और आयुष बदोनी शानदार पारी खेली, दोनों नाबाद पवेलिन लौटे. पूरण ने 26 गेंदों में 48 रनों की तूफानी पारी खेली, जबकि बदोनी ने 30 गेंदों में 55 रनों की यादगार पारी खेली. इस दौरान हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर कुमार ने 2 विकेट लिए. जबकि कप्तान कमिंस को एक सफलता मिली.     

Trending news