एक्ट्रेस बिपाशा बसु का छलका दर्द; कहा- बेटी के जन्म के तीसरे दिन पता चली ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1812835

एक्ट्रेस बिपाशा बसु का छलका दर्द; कहा- बेटी के जन्म के तीसरे दिन पता चली ये बात

Bipasha Basu News: एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपनी बेटी देवी के बारे में खुलकर बात की. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बिपाशा बसु ने एक बड़ा खुलासा करके सबको हैरान कर दिया. जानिए, उन्होंने बेटी देवी के किस राज से पर्दा उठाया.

 

एक्ट्रेस बिपाशा बसु का छलका दर्द; कहा- बेटी के जन्म के तीसरे दिन पता चली ये बात

Bipasha Basu Daughter Devi: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने 12 नवंबर, 2022 को अपने पहले बेबी का स्वागत किया. पेरेंट्स बनने के बाद से ही दोनों चर्चा में बने हुए हैं. बिपाशा और करण की शादी को छह साल से ज्यादा का समय गुजर चुका है. शादी के छह साल बाद बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के घर नन्ही परी के कदम पड़े. दोनों ने अपनी बेटी का नाम देवी रखा. हाल ही में बिपाशा बसु ने बेटी देवी को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी के दिल में दो छेद थे.

बेटी देवी के दिल में दो छेद थे
दरअसल, एक्ट्रेस ने नेहा धूपिया के साथ एक इंटरव्यू में इस बात से पर्दा उठाया कि उनकी बेटी देवी के दिल में दो छेद थे. वह जन्म के समय से ही वेंट्रिकुलर सेप्टल डिफेक्ट (VSD) से ग्रस्त थीं. बिपाशा ने बताया कि, तीन महीने बाद देवी की ओपन सर्जरी करानी पड़ी थी. एक्ट्रेस ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा, "हमारी जर्नी नॉर्मल पैरेंट्स से बिल्कुल अलग रही. यह उस मुस्कान से कहीं अधिक कठिन है, जो अभी मेरे चेहरे पर है. मैं नहीं चाहूंगी कि किसी मां के साथ ऐसा हो. मुझे बेटी के जन्म के तीसरे दिन पता चला था कि उसके दिल में दो छेद हैं. मैंने सोचा था कि मैं इसे शेयर नहीं करूंगी, लेकिन मैं इसे बता रही हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि बहुत सारी मांएं हैं, जिन्होंने इस यात्रा में मेरी मदद की".

करानी पड़ी ओपन सर्जरी
एक्ट्रेस ने बताया कि, हम एक अजीब दौर से गुजरे. हमने अपने परिवार के साथ इस बारे में कोई चर्चा नहीं की, हम दोनों अपनी बच्ची के जन्म को सेलिब्रेट करना चाहते थे. लेकिन चाहकर भी ऐसा नहीं पाए. बिपाशु ने रोते हुए कहा, "आप एक बच्ची का ओपन हार्ट सर्जरी कैसे कर सकते हैं? मैंने और करण ने देवी के नेचुरल ठीक होने का इंतजार किया.लेकिन पहले और दूसरे महीने में हमें इसका कोई रिजल्ट नहीं मिला. जिसके बाद हमने मन बना लिया कि हम अपनी बेटी की सर्जरी करवाएंगे. सर्जरी छह घंटे तक चली और कामयाब साबित हुई और अब देवी ठीक है. हालांकि, बाद में बिपाशा फिर से मुस्कुराईं और कहा कि उनकी बेटी बहुत बहादुर है और वो ऐसी हालत में भी हंसती खेलती रही.

Watch Live TV

Trending news