'Jolly LLB- 3' में फिर अक्षय कुमार की बीवी पुष्पा पाण्डेय का किरदार निभाएगी ये मुस्लिम एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2239345

'Jolly LLB- 3' में फिर अक्षय कुमार की बीवी पुष्पा पाण्डेय का किरदार निभाएगी ये मुस्लिम एक्ट्रेस

Huma Qureshi in Jolly LLB 3: अक्षय कुमार की फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग शुरू हो गई है. इस फिल्म में मुस्लिम एक्ट्रेस हुमा कुरैशी एक्षय कुमार के अपोजिट किरदार अदा करेंगी.

 'Jolly LLB- 3' में फिर अक्षय कुमार की बीवी पुष्पा पाण्डेय का किरदार निभाएगी ये मुस्लिम एक्ट्रेस

Huma Qureshi in Jolly LLB 3: फिल्म जॉली एलएलबी के दोनो पार्ट काफी कामयाब रहे हैं. अब फिल्म का तीसरा पार्ट 'जॉली एलएलबी 3' आने वाली है. इस फिल्म में मेन एक्ट्रेस का किरदार मुस्लिम एक्ट्रेस हुमा कुरैशी निभाएंगी. सबसे पहले 'जॉली एलएलबी' फिल्म 2013 में बनी थी. इस फिल्म में अरशद वारसी अहम किरदार में थे. यह फिल्म काफी कामयाब रही थी. इसके बाद साल 2017 में 'जॉली एलएलबी 2' आई. इसमें अक्षय कुमार ने मेल रोल अदा किया था. हुमा कुरैशी 'जॉली एलएलबी 2' में नजर आई थीं. अब 'जॉली एलएलबी 3' में भी हुमा मेन रोल में नजर आएंगी.

 

हुमा ने शेयर की फोटो
हुमा ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कैमरे के सामने आंखें बंद करके पोज देते हुए अपनी तीन तस्वीरें साझा कीं. फोटो शेयर करते हुए हुमा ने लिखा कि "पुष्पा पांडे दोबारा आ गई हैं. वह गुलाबी ड्रेस में #JollyLLB3 में अच्छी लग रही हैं. उनकी फोटो को केवल और केवल @अक्षयकुमार ने क्लिक किया गया है." हुमा जॉली एलएलबी 3 में अक्षय कुमार की बीवी का किरदार निभाएंगी. जॉली एलएलबी 3 में अक्षय और अरशद वारसी के साथ उनका पुनर्मिलन होगा. 

अक्षय ने शेयर किया वीडियो
अक्षय कुमार और अरशद वारसी ने इसी महीने अपनी आने वाली फिल्म जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग शुरू की है. अक्षय ने इंस्टाग्राम पर सेट से एक मजेदार वीडियो साझा किया, जिसमें वह, अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला नजर आ रहे हैं. क्लिप की शुरुआत अरशद द्वारा सभी को "जगदीश त्यागी उर्फ जॉली बीए एलएलबी डुप्लीकेट" से सावधान रहने की चेतावनी से होती है. इसके बाद अक्षय अपना परिचय "असली" जॉली के रूप में देते नजर आते हैं. वीडियो का अंत सौरभ शुक्ला की एक झलक के साथ होता है.

2013 में आई फिल्म
वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "अब ओरिजिनल कौन और डुप्लीकेट कौन, ये तो पता नहीं. लेकिन यह निश्चित तौर से एक अच्छा सफर होने वाला है!! हमारे साथ रहना। जय महाकाल।" 2017 में, अक्षय कुमार और हुमा कुरेशी ने जॉली एलएलबी 2 में अभिनय किया, जो 2013 में रिलीज़ हुई जॉली एलएलबी का सीक्वल थी. पहली फिल्म में अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिकाओं में थे. पहले भाग में अमृता राव ने भी अभिनय किया था.

अक्षय की फिल्म
अरशद और अक्षय कॉमेडी फ्रेंचाइजी वेलकम की तीसरी किस्त, 'वेलकम टू द जंगल' के लिए भी फिर से साथ आए हैं. 'वेलकम' के पहले भाग में अक्षय ने अदाकारी की. ये साल 2007 में रिलीज़ हुई थी. अहमद खान की हिदायतकारी में बनी फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. अक्षय और अरशद इससे पहले फरहाद सामजी की 2022 की एक्शन कॉमेडी 'बच्चन पांडे' में नजर आए थे.

Trending news