मां के लिए बहू लाने वाली बात पर हुए नाराज करण जौहर, जानिए फिल्म मेकर ने कैसे दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब ?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2034265

मां के लिए बहू लाने वाली बात पर हुए नाराज करण जौहर, जानिए फिल्म मेकर ने कैसे दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब ?

करण जौहर ने हाल ही में उस ट्रोल को करारा जवाब दिया. जिसने उन्हें मां के टाइमपास के लिए बहू लाने को कहा था, जिसपर करण जहौर  को गुस्सा आ गया और यूजर को जमकर खरीखोटी सुनाई.

मां के लिए बहू लाने वाली बात पर हुए नाराज करण जौहर, जानिए फिल्म मेकर ने कैसे दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब ?

करण जौहर को बॉलीवुड के सबसे कामयाब और मशहूर डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स में शुमार किया जाता है. फिल्ममेकर करण जौहर किसी न किसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. आए दिन वह लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते है, सोशल मीडिया पर कई मरतबा देखा गया है कि करण को ट्रोर्ल्स जमकर टारगेट करते हैं. ऐसे में करण भी सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकालने से पीछे नही हटते हैं. करण आए दिन नेपोटिजम और खुद के सेक्सुआलिटी की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं. लेकिन इस बार करण एक यूजर को जवाब देने से खुद को रोक नही पाए.हाल ही में एक ट्रोल ने करण जौहर को कमेंट करके कहा कि शादी कर लो, बहू आ जाएगी तो मां का टाइमपास पास हो जाएगा.  इसे लेकर करण जौहर खासा नाराज दिखे और पलटकर यूजर को करारा जवाब भी दिया. उन्होने अपनी मां की भी तारीफ की कैसे वह करण के साथ मिलकर बच्चों की परवरिश करती हैं.  

करण जौहर ने ट्रोलर की लगाई क्लास
करण जौहर ने सोशल मीडिया पर उन लोगो की जमकर क्लास लगाई हैं. जो करण को शादी करने के कहते हैं. करण जौहर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ट्रोल के कमेंट और उसे लेकर अपना जवाब पोस्ट किया. करण जौहर ने इस ट्रोल को दिए अपने जवाब में लिखा कि सबसे पहले तो मैं कहूंगा कि कोई भी बहू किसी की भी मां के लिए टाइमपास नहीं होनी चाहिए. करण जौहर ने कहा कि बहू के अपने अधिकार हैं, वो जैसे चाहे अपना टाइम पास कर सकती है, निजी तौर पर भी और प्रोफेशनली भी. वहीं, करण जौहर ने आगे लिखा कि मेरे माता-पिता या फिर मेरे बच्चों को किसी भी तरह के टाइमपास की जरूरत बिल्कुल भी नहीं है.

करण ने आगे कहा उनकी मां उनके बच्चों रूही और यश जौहर की परवरिश करने में बिजी हैं और उनकी उन्हें लाइफ में बहू की जरूरत नही है, उन्होंने आगे लिखा- 'मेरे बच्चे खुशकिस्मत हैं कि उन्हें मेरी मां का आशीर्वाद  मिल रहा है, अगर  मेरी लाइफ में कोई पार्टनर आएगा तो वो मेरी लाइफ का खालीपन भरेगा, किसी और का नहीं. करण फिलहाल अपने पॉपुलर शो कॅाफी विद करण 8 वें सीजन को होस्ट  कर रहे हैं.

Trending news