Ram Mandir Inauguration: राम चरण और चिरंजीवी अयोध्या जाते समय हैदराबाद हवाई अड्डे पर हुए स्पॉट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2071840

Ram Mandir Inauguration: राम चरण और चिरंजीवी अयोध्या जाते समय हैदराबाद हवाई अड्डे पर हुए स्पॉट

जैसा की बहुप्रतीक्षित राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा आज होने वाली है, मेगास्टार चिरंजीवी और मेगापावरस्टार राम चरण को हैदराबाद हवाई अड्डे पर अयोध्या जाते हुए देखा गया.

 

Ram Mandir Inauguration: राम चरण और चिरंजीवी अयोध्या जाते समय हैदराबाद हवाई अड्डे पर हुए स्पॉट

अयोध्या में राम मंदिर उद्घाटन और प्राण प्रतिष्ठा समारोह में अब कुछ ही घंटे बचे हैं और पूरे देश में उत्साह का माहौल है. कई जानी-मानी हस्तियों को निमंत्रण मिला है और कुछ पहले से ही पवित्र स्थान पर जा रहे हैं.

कल (21 जनवरी) रजनीकांत, धनुष और पवन कल्याण जैसे सुपरस्टार्स को समारोह के लिए अयोध्या जाते हुए हवाई अड्डे पर देखा गया. नवीनतम अपडेट में, मेगास्टार चिरंजीवी, पत्नी सुरेखा और मेगापावरस्टार राम चरण को आज हैदराबाद हवाई अड्डे पर देखा गया. इन तीनों को पारंपरिक परिधानों में देखा गया, साथ ही पिता-पुत्र की जोड़ी भी ट्विनिंग में नजर आई. दोनों लंबे आइवरी कलर के कुर्ते में नजर आए. जहां राम चरण ने पायजामा पहना, वहीं चिरंजीवी धोती पहने नजर आए. इसके अलावा, सुरेखा एक खूबसूरत लाल साड़ी में नजर आईं.

 

राम चरण और चिरंजीवी फैंस से मिले और उनका अभिवादन किया

 

चिरंजीवी और राम चरण, पिता-पुत्र की जोड़ी ने रविवार, 21 जनवरी को अपने प्रशंसकों का स्वागत किया. चिरंजीवी ने जैसे ही भव्य प्रवेश किया, भीड़ बेकाबू हो गई. इस बीच, राम चरण ने सबको शांत किया, जिससे उनके पिता को सुर्खियों में आने का मौका मिला.

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में कौन-कौन दिखेगा?

राम मंदिर का उद्घाटन अभिनेताओं, खिलाड़ियों और देश भर के कई अन्य सेलेब्स सहित प्रमुख हस्तियों की उपस्थिति में होने वाला है. साउथ इंडिया से रजनीकांत, धनुष, अल्लू अर्जुन, पवन कल्याण, ऋषभ शेट्टी, मोहनलाल और अन्य प्रसिद्ध नाम इस शुभ अवसर की शोभा बढ़ाएंगे.

इसके अलावा, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अजय देवगन, अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा और कई अन्य लोगों के भी शामिल होने की बात कही जा रही है. खेल जगत से सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी और विराट कोहली ऐसे कुछ नाम हैं जिन्हें राम मंदिर के उद्घाटन का निमंत्रण मिला है.

Trending news