Air India Express रद्द होने के वजह से परेशान हुए गुलाम नबी आजाद; बोले कर देना चाहिए बंद
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2239810

Air India Express रद्द होने के वजह से परेशान हुए गुलाम नबी आजाद; बोले कर देना चाहिए बंद

Air India Express के रद्द होने के बाद जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा, जिसके बाद उन्होंने कहा है कि एयरलाइंस को बंद हो जाना चाहिए. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Air India Express रद्द होने के वजह से परेशान हुए गुलाम नबी आजाद; बोले कर देना चाहिए बंद

Air India Express: बुधवार को एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ानें अचानक रद्द होने से प्रभावित हुए हजारों मुसाफिरों में जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद भी शामिल हैं. अपने इस परेशानी का गुलाम नबी आजाद ने इजहार भी किया है, उनका कहना है कि एयर इंडिया को बंद हो जाना चाहिए, क्योंकि इसका कल्चर खराब है.

गुलाम नबी आजाद ने शेयर

गुलाम नबी आज़ाद ने कहा, "जब मैं नागरिक उड्डयन मंत्री था, तो एयर इंडिया के पायलटों ने 40 दिनों की हड़ताल का आह्वान किया था. तब हम निजी एयरलाइंस लाए. लेकिन, उन्होंने (एयर इंडिया) कोई सबक नहीं सीखा." आज़ाद ने कहा, "अगर उड़ानें रद्द कर दी गई हैं, तो उन्हें हमें सुबह ही सूचित करना चाहिए था. यात्रियों को मूर्ख क्यों बनाया जाए? इतने सारे लोगों को परेशान किया जा रहा है."

किस वजह से रद्द हुई एयरलाइंस

बता दें, एयरलाइन खराब मैनेजमेंट के विरोध में केबिन क्रू सदस्यों ने सिक लीव ले ली. जिसके बाद 90 उड़ानें रद्द करनी पड़ गईं. एयर इंडिया एक्सप्रेस ने उड़ान में व्यवधान के लिए माफी मांगी और कहा कि एयरलाइन बीमार होने की सूचना देने के कारणों का पता लगाने के लिए केबिन क्रू सदस्यों के साथ बातचीत कर रही है. एयरलाइन ने कहा कि वह पूर्ण रिफंड या किसी अन्य तिथि के लिए रीशेड्यूल करने की पेशकश करेगी.

केबिन क्रू का विरोध एयर इंडिया एक्सप्रेस को AIX कनेक्ट (पूर्व में एयरएशिया) के साथ विलय करने की प्रक्रिया शुरू होने के बाद आया है. पिछले महीने, एयर इंडिया एक्सप्रेस केबिन क्रू के एक ग्रुप का प्रतिनिधित्व करने वाले एक यूनियन ने आरोप लगाया था कि एयरलाइन का मैनेजमेंट अच्छा नहीं है और कर्मचारियों के साथ सही बर्ताव नहीं किया जा रहा है.

Trending news