Balod News: सो रही पत्नी को उठाकर खाना माँगना पड़ा महंगा; दुनिया का कोई पति अब नहीं करेगा ये काम!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2239952

Balod News: सो रही पत्नी को उठाकर खाना माँगना पड़ा महंगा; दुनिया का कोई पति अब नहीं करेगा ये काम!

Balod News: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक महिला अपने पति के पॅाइवेट पार्ट को दांतों से काट दिया. घटना को अंजाम देने के बाद पत्नी मौके से फरार हो गई. पुलिस पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली इस घटना की जांच में जुट गई है.

Balod News: सो रही पत्नी को उठाकर खाना माँगना पड़ा महंगा; दुनिया का कोई पति अब नहीं करेगा ये काम!

Balod News: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से एक ऐसी खबर आई है, जो इंसानियत को शर्मसार करने वाली है. दरअसल, एक महिला ने एक छोटी सी बात को लेकर अपने पति के पॅाइवेट पार्ट को दांतों से काट दिया. पीड़ित पति लहू-लुहान हालत में थाना पहुंचकर पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. 

बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच खाना-खाने को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद महिला ने इंसानी गुस्से के सभी हदों को पार कर इस दर्दनाक हादसे को अंजाम दिया.  यह पूरा मामला डौंडीलोहारा के संजारी चौकी का है.

खाना मांगने पर हुआ विवाद
संजारी एसएचओ  अरविंद साहू ने बताया कि  गांव खेरथा बाजार चौकी संजारी का रहने वाला पुनीत राम सिन्हा मजदूरी का काम करता है और वह दोपहर में अपने घर पर था. उसने अपनी पत्नी सरिता बाई जो उस वक्त सो रही थी उससे खाना मंगा तो पत्नी ने गुस्से में खुद निकाल कर खाने बोलने लगी. इस बात पर दोनों में विवाद शुरू हो गया.  देखते ही  देखते पत्नी ने पति के गुप्तांग को दांतों से काट दिया, जिसके कारण उसके गुप्तांग से खून आन बहने लगा.

फरार हुई पत्नी
आपको बता दें कि घटना को अंजाम देने के बाद पत्नी मौके से फरार हो गई. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. बहरहाल, पुलिस ने इस मामले में मुल्जिम पत्नी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है.

मामले में FIR दर्ज होने के बाद दोनों पक्षों को आज थाना बुलाया गया था. लेकिन एसएचओ अरविंद साहू ने बताया कि दोनों थाना नहीं पहुंचे. मामला के गंभीरता को देखते हुए उन्हें लाने के लिए हमने आज टीम भेजी है, दोनों को बयान और जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली इस मामले की पुलिस जांच कर रही है. अब आगे देखना दिलचस्प होगा कि मामले में किस तरह कार्रवाई होती है.

Trending news