BJP सांसद दिलीप घोष ने दिया विवादित बयान; कहा, "बंगाल को ठंडा करने में सिर्फ 2 मिनट लगेंगे"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2138799

BJP सांसद दिलीप घोष ने दिया विवादित बयान; कहा, "बंगाल को ठंडा करने में सिर्फ 2 मिनट लगेंगे"

Dilip Ghosh Controversial Remark: आम चुनाव से पहले सभी पॉलिटिकल पार्टियां अपनी जमीन मजबूत करने में लगी हुई हैं. वेस्ट बंगाल में बीजेपी को पिछले लोकसभा और विधानसभा इलेक्शन में सफलता मिली थी. इस बीच बीजेपी के सांसद ने बड़ा ममता सरकार पर हमला बोला है. 

BJP सांसद दिलीप घोष ने दिया विवादित बयान; कहा, "बंगाल को ठंडा करने में सिर्फ 2 मिनट लगेंगे"

Dilip Ghosh Controversial Remark: लोकसभा इलेक्शन 2024 की तारीखों का ऐलान इलेक्शन कमीशन इस महीने के लास्ट तक कर सकता है. आम चुनाव से पहले सभी पॉलिटिकल पार्टियां अपनी जमीन मजबूत करने में लगी हुई हैं. वेस्ट बंगाल में बीजेपी को पिछले लोकसभा और विधानसभा इलेक्शन में सफलता मिली थी. अब भाजपा नए समीकरण के साथ पश्चिम बंगाल में अपनी राजनीतिक जमीन और मजबूत करना चाहती है. जिसके लिए पार्टी के टॉप लीडर और कार्यकर्ता लगातार मेहनत कर रहे हैं. 

बंगाल को ठंडा करने में दो मिनट लगेंगे
वहीं, बीजेपी संदेशखाली को लेकर ममता बनर्जी की अगुआई वाली सरकार पर हमलावर है. इस बीच बीजेपी लोकसभा सांसद दिलीप घोष ने ममता बनर्जी पर राज्य को बर्बाद करने का इल्जाम लगाया है. इसके साथ ही उन्होंने एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा, "जब पीएम नरेंद्र मोदी कश्मीर के मुद्दे को सेटल कर सकते हैं, तो पश्चिम बंगाल में जो अराजकता फैली है उसे सेट करने में सिर्फ 2 मिनट लगेंगे."

दिलीप घोष ने आगे कहा, “टीएमसी ने वेस्ट बंगाल को बर्बाद कर दिया है. उन्होंने संपत्ति से लेकर औरतों की अस्मत तक सब कुछ लूट लिया है. अगर प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी कश्मीर मुद्दे को ठंडा कर सकते हैं, तो उन्हें वेस्ट बंगाल को ठंडा करने में सिर्फ 2 मिनट लगेंगे.”

ममता सरकार पर बोला हमला
संदेशखाली के मुख्य मुल्जिम शाहजहां शेख की गिरफ्तारी में हुई देरी को लेकर ममता सरकार की आलोचना करते हुए घोष ने कहा, "गुंडों और रेपिस्ट को TMC के झंडे के नीचे संरक्षण दिया जाता है, जिन्हें अपोजिशन और मीडिया के दबाव के बाद ही गिरफ्तार किया गया था."

राज्य में हर कोने में रेपिस्ट हैं मौजूद- दिलीप घोष 
उन्होंने आगे कहा, “गुंडे और रेपिस्ट सूबे के हर कोने में मौजूद हैं, जो TMC के झंडे के नीचे संरक्षित हैं. TMC ने एक अपराधी, एक रेपिस्ट को 2 महीने तक बचाया. हमारे प्रोटेस्ट और मीडिया के दबाव के बाद, पश्चिम बंगाल पुलिस को उसे गिरफ्तार करने के लिए मजबूर होना पड़ा और जल्द ही उन्हें पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया."

Trending news