ग्रेटर नोएडा में भीषण सड़क हादसा, तीन सगे भाई-बहनों की मौत, एक घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2201515

ग्रेटर नोएडा में भीषण सड़क हादसा, तीन सगे भाई-बहनों की मौत, एक घायल

Greater Noida Accident: ग्रेटर नोएडा के परी चौक पर एक भीषण सड़क हादसे में तीन सगे भाई-बहनों की मौत हो गई. पुलिस सभी शवों का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजानों को सौंप दिया है. 

ग्रेटर नोएडा में भीषण सड़क हादसा, तीन सगे भाई-बहनों की मौत, एक घायल

Greater Noida Accident: राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा से एक दिल को झकझोरने वाली खबर आई है. दरअसल, बीटा-2 में एक भीषण सड़क हुआ है, जिसमें तीन भाई-बहनों की मौत हो गई है. जबकि एक लड़की बुरी तरह से घायल है, जिसका इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है.      

जानकारी के मुताबिक यह यह दुर्घटना नोएडा और ग्रेटर नोएडा के सबसे बिजी इलाके में से एक परी चौक पर घटी है. कुलेसरा के रहने वाले 28 साल सुरेंद्र अपनी दो बहनों के साथ बाइक से कासना से लौट रहे थे. चारों एक ही बाइक पर सवार थे. रात करीब दो बजे परी चौक पर ब्रेकर की वजह बाइक बेकाबू हो गई. इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक सवार चारों को रौंद दिया, जिसमें सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए. 

सभी घायलों को पुलिस ने आनन-फानन में हॉस्पिटल पहुंचाया. लेकिन डॉक्टरों ने तीन लोगों सुरेंद्र सिंह (28), शैली (26) और अंशु (14) को मृत घोषित कर दिया. जबकि हादसे बहन की सहेली बुरी तरह से जख्मी हो गई. 

पुलिस ने बताया कि सभी लोग शादी के प्रोग्राम में शामिल होने के लिए कासना गए थे. कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सभी बाइक से अपनी घर के तरफ लौट रहे थे.  सीसीटीवी फुटेज के बुनियाद पर घटना का पता लगाया जा रहा है. 

पुलिस के अफसर ने बताया कि सभी शवों का पोस्टमॉर्टम कराकर परिवार वालों को सौंप दिया गया है. पुलिस आगे कार्रवाई में जुटी गई है. वहीं, एक घर में तीन मौतें होने से पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया है. परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है.    

Trending news