ममता सरकार पर PM मोदी का बड़ा हमला; कहा-पंचायत इलेक्शन के दौरान खेला ख़ूनी खेल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1821752

ममता सरकार पर PM मोदी का बड़ा हमला; कहा-पंचायत इलेक्शन के दौरान खेला ख़ूनी खेल

PM Modi Attack On TMC: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल की ममता सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव के दौरान जिस तरह राज्य में खूनी खेल नजर आया, उससे बंगाल के हालात को समझा जा सकता है.

 

ममता सरकार पर PM मोदी का बड़ा हमला; कहा-पंचायत इलेक्शन के दौरान खेला ख़ूनी खेल

PM Attack On Violence Of Bengal Panchayat Elections: पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए पश्चिम बंगाल के हावड़ा में हो रहे बीजेपी के पंचायती राज परिषद प्रोग्राम को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने अपोजिशन और बंगाल की ममता सरकार को आड़े हाथों लिया. पीएम ने बंगाल में हाल ही में हुए पंचायत चुनाव का जिक्र करते हुए टीएमसी पर कई सवाल खड़े किए.पश्चिम बंगाल में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में आयोजित क्षेत्रीय पंचायती राज परिषद की मीटिंग को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि पंचायत चुनाव में टीएमसी ने जिस तरह से खूनी खेल खेला, वो पूरे देश ने देखा.

TMC पर गरजे पीएम
पीएम ने ममता बनर्जी के साथ-साथ अपोजिशन गठबंधन में शामिल अन्य पार्टियों पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि जो लोग लोकतंत्र के चैंपियन बनते हैं, ईवीएम से छुटकारा पाने के लिए ईवीएम पर तरह-तरह के सवाल उठाते हैं, वो लोग भी देश की जनता के सामने बेनकाब हो गए हैं. पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की हालत पर फिक्र का इजहार करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि राज्य में हालत यह है कि पहले तो इलेक्शन की तैयारी के लिए समय ही नहीं दिया जाता, चुनाव की तारीख जल्दी घोषित कर दी जाती है. फिर अपोजिशन के उम्मीदवारों को चुनाव लड़ने के लिए पर्चा ही नहीं भरने दिया जाता और अगर कोई उम्मीदवार किसी तरह से पर्चा भर भी देता है तो फिर उसके चुनाव लड़ने में तरह-तरह के अड़ंगे लगाए जाते हैं.

बंगाल में बीजेपी को मिला आशीर्वाद: PM
टीएमसी पर गुंडों को कॉन्ट्रैक्ट देकर पोलिंग बूथ को कैप्चर करवाने का इल्जाम लगाते हुए पीएम ने कहा कि सारे गुंडों को कॉन्ट्रैक्ट दिया जाता है कि कौन कितने पोलिंग बूथ को कैप्चर करेगा. ये वोटों की पेटियां उठाकर भाग जाते हैं और वोटिंग के बाद काउंटिंग के दौरान भी एक-एक वोट पर अवरोध पैदा करते हैं. बीजेपी के कार्यकर्ताओं को काउंटिंग के दौरान अंदर बैठने नहीं दिया जाता था. लेकिन, इन हालात के बावजूद पश्चिम बंगाल की जनता बीजेपी पर अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए हुए है और भाजपा प्रत्याशी कामयाब हो रहे हैं. पीएम ने कहा कि, चुनाव में जीत हासिल करने के बाद भी बीजेपी कार्यकर्ताओं को जुलूस निकालने की इजाजत नहीं दी जाती है.

Watch Live TV

Trending news