Weather Update: बिहार समेत इन राज्यों में होगी भारी बारिश; जानें अपने शहर का हाल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1885647

Weather Update: बिहार समेत इन राज्यों में होगी भारी बारिश; जानें अपने शहर का हाल

Weather Update: बिहार झारखंड समेत मुल्क के कई राज्यों में अलगे 24 घंटे में भारी बारिश होने की उम्मीद है. नॉर्थ भारत की बात करें तो तटीय आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, दक्षिणी इंटीरियर कर्नाटक, तमिलनाडु में 24 सितंबर को भारी बारिश होने की उम्मीद है.

Weather Update: बिहार समेत इन राज्यों में होगी भारी बारिश; जानें अपने शहर का हाल

Weather Update: मुल्क के कई राज्यों में अलगे 24 घंटे में भारी बारिश की उम्मी है. मौसम विभाग के मुताबिक, बिहार, झारखंड समेंत कई राज्यों में झमाझाम बारिश होने की संभावना है. इसके अलावा गुजरात, मध्य महाराष्ट्र के घाट इलाकों में भी बारिश होने की उम्मीद है. मौसम विभाग ने यहां येलो अलर्ट जारी किया है. 

बिहार में 24 और 25 सितंबर को पश्चिम बंगाल, सिक्किममें 24 सितंबर और अडंमान-निकोबार में 24 से 28 सितंबर को तेज बारिश होने की उम्मीद है. इसके अलावा, अरुणाचल प्रदेश, असम और मेघालय में 24 सितंबर को झमाझम बारिश होने की संभावना है. वहीं पूर्वी मध्य प्रदेश, छत्तिसगढ़ में भी 24 सितंबर को भारी बारिश होने की उम्मीद है. 

नॉर्थ भारत की बात करें तो तटीय आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, दक्षिणी इंटीरियर कर्नाटक, तमिलनाडु में 24 सितंबर को भारी बारिश होने की उम्मीद है. मौसम विभाग के मुताबिक, तटीय कर्नाटक और केरल में 24, 27 और 28 सितंबर को, उतरी कर्नाटक में 24, 25, 27, और 28 सितंबर को भारी बारिश होने की संभावना है. 

मौसम विभाग के मुताबिक, हरियाणा, पंजाब में 24 सितंबर को तेज बारिश होने की उम्मीद है. इसके अलावा गोवा पश्चिमी भारत में कोंकण में 24, 25, और 28 सितंबर को भारी बारिश होने की संभावना है. वहीं, मध्य महाराष्ट्र में 24 सितंबर और माराठवाड़ा में 24 और 27 सितंबर, सौराष्ट्र और कच्छ में 24 सितंबर और 24 से 28 सितंबर तक तेज बारिश होने की उम्मीद है.  

Zee Salaam

Trending news