World Cup 2023: वर्ल्ड कप में हार के बाद 2 लोगों ने की आत्म हत्या, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1970577

World Cup 2023: वर्ल्ड कप में हार के बाद 2 लोगों ने की आत्म हत्या, जानें पूरा मामला

World Cup 2023: वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की हार के बाद 2 लोगों ने आत्महत्या कर ली है. एक शख्स बंगाल का रहने वाला था, वहीं दूसरा शख्स ओडिशा से ताल्लुक रखता था.

World Cup 2023: वर्ल्ड कप में हार के बाद 2 लोगों ने की आत्म हत्या, जानें पूरा मामला

World Cup 2023: ओडीआई वर्ल्ड कप भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुआ, जिसमें टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा है. इस हार का पूरे भारत को दुख है, लेकिन बंगाल से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक क्रिकेट विश्व कप फाइनल में भारत की ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद पश्चिम बंगाल के बांकुरा और ओडिशा के जाजपुर में दो लोगों की कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है.

कमरे में लगा ली फांसी

अधिकारियों ने बताया कि अहमदाबाद में ऑस्ट्रेलिया से भारत की छह विकेट से हार के बाद 23 वर्षीय राहुल लोहार ने रविवार रात करीब 11 बजे बांकुरा के बेलियाटोर पुलिस थाना क्षेत्र में एक सिनेमा हॉल के पास यह कदम उठाया है. पुलिस के मुताबिक, लोहार के बहनोई उत्तम सूर ने कहा कि नतीजे से दुखी होकर उसने अपने कमरे में फांसी लगा ली. रिपोर्ट्स के मुताबिक उसके शव को सोमवार सुबह पोस्टमार्टम के लिए बांकुरा सम्मिलानी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेजा गया और अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया.

ओडिशा में भी आत्महत्या

ओडिशा के जजपुर में भी एक शख्स ने आत्महत्या की है. पुलिस ने बताया कि 23 साल के व्यक्ति ने रविवार रात मैच के तुरंत बाद बिंझारपुर इलाके में सुसाइड कर ली. वह अपने घर की छत से लटका हुआ मिला, उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मृतक के अंकल ने बताया कि देव रंजन (मृतक) इमोशनल डिसऑर्डर सिंड्रोम से पीड़ित था. परिवार के सदस्य ने कहा कि भारत के फाइनल हारने के बाद, वह दुखी हो गया और उसने घर छोड़ दिया. इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है, "हमने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है, और ऑटोप्सी रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं".

ज्ञात हो कि भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल मुकाबला खेला था. इस मैच में टीम को 6 विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा. टीम इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए ऑस्ट्रेलिया के सामने 240 रनों का स्कोर खड़ा किया था. जिसे टीम ने आसानी से अचीव कर लिया.

Trending news