Grah Gochar 2023: मार्च में 4 राशि वालों की लगेगी लॉटरी, इन ग्रहों के गोचर से बरसेगा पैसा
Advertisement
trendingNow11593929

Grah Gochar 2023: मार्च में 4 राशि वालों की लगेगी लॉटरी, इन ग्रहों के गोचर से बरसेगा पैसा

Surya Gochar 2023: ग्रहों की चाल के हिसाब से मार्च का महीना बेहद अहम है. इस महीने मंगल, बुध, शुक्र और सूर्य राशि परिवर्तन करेंगे. जबकि गुरु ग्रह अस्त और शनि उदय होंगे. ग्रहों की ये चाल 4 राशियों को बेहद शुभ परिणाम देगी. अब जानिए कि वह लकी राशियां कौन सी हैं.

Grah Gochar 2023: मार्च में 4 राशि वालों की लगेगी लॉटरी, इन ग्रहों के गोचर से बरसेगा पैसा

Shukra Gochar 2023: ग्रहों की चाल के हिसाब से मार्च का महीना बेहद अहम है. इस महीने मंगल, बुध, शुक्र और सूर्य राशि परिवर्तन करेंगे. जबकि गुरु ग्रह अस्त और शनि उदय होंगे. ग्रहों की ये चाल 4 राशियों को बेहद शुभ परिणाम देगी. अब जानिए कि वह लकी राशियां कौन सी हैं.

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों के लिए मार्च का महीना बेहद शानदार रहने वाला है. खासकर 15 मार्च के बाद का वक्त तो बेहद फलदायी साबित होगा. आपको करियर में सफलताएं मिलेंगी. साथ ही आर्थिक लाभ और सेहत में सुधार होगा. शादीशुदा जिंदगी भी अच्छी रहेगी. पार्टनर के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता पाएंगे.

मिथुन राशि

महीने के दूसरे हिस्से में मिथुन राशि के कारोबारियों को आर्थिक लाभ होने के योग हैं. परिवार के साथ संबंध बेहतर होंगे. परिवार की परेशानियों को दसवें भाव में बैठे गुरु ग्रह कम करेंगे और शुभ नतीजे देंगे. अगर किसी को कर्ज दिया है तो वह वापस मिल सकता है. आय के स्रोत बढ़ सकते हैं. 

कन्या राशि

कन्या राशि वालों को यात्राओं से फायदा मिलेगा. साथ ही नौकरी में भी अच्छे मौके मिल सकते हैं. करियर में भी इस महीने में सफलता मिल सकती है. इस राशि के जातक शिक्षा और नौकरी दोनों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. प्रमोशन और इंक्रीमेंट  भी मिलने की संभावना बन रही है. 

धनु राशि

घनु राशि वाले अपने पार्टनर के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता पाएंगे. विदेश में नौकरी करने का मौका मिल सकता है. कारोबार में भी इस महीने तरक्की मिलेगी. घरेलू जिंदगी से लेकर लव लाइफ, बिजनेस और एजुकेशन में भी आप नई ऊंचाइयों को छुएंगे. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news