Money Tips: रास्ते में पैसों का पड़े मिलना देते हैं जीवन में होने वाली घटनाओं का संकेत, जानें इनका सही मतलब
Advertisement
trendingNow11695242

Money Tips: रास्ते में पैसों का पड़े मिलना देते हैं जीवन में होने वाली घटनाओं का संकेत, जानें इनका सही मतलब

Money Astro Tips: अक्सर लोगों के साथ ऐसा होता है कि सड़क पर चलते समय कोई नोट या सिक्का गिरा हुआ मिल जाता है. इसे अक्सर हम उठाकर अपने पास रख लेते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है इस प्रकार की घटनाओं का होना शुभ होता है या अशुभ. जानें.

 

फाइल फोटो

Money Tips: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जीवन में घटने वाली कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं, जो व्यक्ति को भविष्य में शुभ और अशुभ चीजों के संकेत देती हैं. अक्सर आपने देखा या सुना होगा कि लोगों को चलते-चलते सड़क पर कुछ पैसे या नोट पड़े हुए मिल जाते हैं. कई बार हम उन्हें उठाकर अपनी जेब में रख लेते हैं. वहीं, कुछ लोग इसे दान में दे देते हैं तो कुछ गरीबों को सामान खरीद कर दे देते हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार रास्ते में पड़े हुए पैसों का मिलना भविष्य में होने वाली घटनाओं की ओर संकेत करता है. आइए जानते हैं ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इसे शुभ माना गया है या अशुभ.

गिरे हुए पैसे मिलना शुभ या अशुभ

सड़क पर गिरे हुए पैसा मिलना खासकर सिक्का बहुत शुभ माना जाता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सड़क पर सिक्का गिरा मिलने का मतलब है कि आप जिस काम के लिए जा रहे हैं उसमें आपको सफलता जरूर मिलेगी.

- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सड़क पर गिरा हुआ पैसा मिलना अच्छे भाग्य का प्रतीक है. यह दर्शाता है कि आपको जल्द सफलता और उन्नति मिलने वाली है.

- शास्त्रों के अनुसार अगर आपके एक रुपए का सिक्का गिरा हुआ मिलता है तो इसका मतलब होता है कि किसी नए काम की शुरुआत होने जा रही है.

- वहीं अगर आपको सड़क पर 10 रुपए का नोट गिरा मिल जाए तो इसका मतलब है कि आप अपने लिए हुए फैसले पर पूरा भरोसा कर सकते हैं. आपका लिया हुआ फैसला सही होगा.

- अगर आपको कोई सिक्का सड़क पर गिरा मिले तो मान लीजिए की आप पर भगवान की कृपा है. दरअसल सिक्के धातु के बने होते हैं इसलिए माना जाता है कि इससे व्यक्ति पर देवीय शक्ति का आशीर्वाद है.

- कहते है कि अगर आपको सुबह के समय किसी सड़क पर पैसा गिरा मिले तो यह सौभाग्य का संकेत माना जाता है. माना जाता है कि व्यक्ति की उन्नति होने वाली है. इसलिए उस पैसे को सुरक्षित अपने पास रख लेना चाहिए.

-ज्योतिष अनुसार अगर आपको रास्ते में अचानक एक रुपये का नोट गिरा मिल जाए तो यह इस बात की ओर इशारा करता है कि आप पर विशेष रूप से मां लक्ष्मी की कृपा है.

Laung Ke Totke: मालामाल कर देगा लौंग का यह छोटा-सा टोटका, कभी खाली नहीं रहेगी तिजोरी!
 

Budh Gochar In June 2023: जून में इन राशि वालों को रहना होगा 'हाई एलर्ट', ये ग्रह बिगाड़ेगा आर्थिक संतुलन!
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news