shani gochar 2023: मिथुन राशि के जातक के शनिदेव बनाएंगे अटके काम, सेहत में होगा सुधार
Advertisement
trendingNow11536163

shani gochar 2023: मिथुन राशि के जातक के शनिदेव बनाएंगे अटके काम, सेहत में होगा सुधार

Shani Rashi Parivartan 2023: शनिदेव का कुंभ राशि में परिर्वतन से कर्म के साथ आपको धर्म से जुड़ने का अच्छा अवसर प्राप्त होगा. आइए जानते हैं शनि महाराज का यह परिवर्तन मिथुन राशि के लिए क्या और कैसा प्रभाव देना वाला है.

 

शनि गोचर कुंभ राशि में

Shani Transit In Gemini 2023: शनिदेव का परिवर्तन मिथुन राशि वालों के लिए भाग्य को बढ़ाने वाला साबित होगा, क्योंकि शनि महाराज मिथुन राशि वालों के लिए धर्म के स्थान में आ चुके हैं. पिछले ढाई वर्षो से वह आपके आठवें स्थान में विराजमान थे, जो कि कंपटीशन और डीप नॉलेज का स्थान है. कठोर मेहनत और तपस्या के बाद यह समय आपके भाग्य को बढ़ाने वाला है और लाभ के साथ मान सम्मान में भी वृद्धि होगी.

करियर

शनि के कुंभ में जाते ही मिथुन राशि के जातको की शनि की ढैया अब समाप्त हो गई है, जिससे अब आप राहत की सांस लेंगे. आत्म सम्मान में वृद्धि होगी और काफी अच्छा महसूस करेंगे. जो कार्य अभी तक अटके हुए थे, उनके भी बनने की पूर्ण संभावना है.

व्यवसाय

व्यवसाय करने वालों को अच्छा मुनाफा प्राप्त होने की उम्मीद है, तो वहीं दूसरी और नौकरी कर रहे लोगों को कुछ निराशा हाथ लगेगी. मन मुताबिक काम कुछ कम बनेंगे और प्रमोशन के लिए भी अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. 

समस्याओं का होगा समाधान 

धार्मिक यात्राओं के लिए समय उपयुक्त है, 2023 विशेषकर आपके धर्म-कर्म को बढ़ाने वाला होगा. कर्ज में कमी आएगी, साथ ही पुराने कर्ज को इन वर्षों में धीरे-धीरे करके आप कर्ज को खत्म कर पाएंगे. यदि आपका कोई मामला कोर्ट कचहरी आदि में चल रहा है, तो उसमें भी विजय मिलने की प्रबल संभावना है. उच्च पदों पर बैठे हुए लोगों से आपको समय-समय पर सलाह और मदद मिलती रहेगी जिससे काम आसान होता जाएंगा. 

हेल्थ 

जो लोग किसी गंभीर बीमारी के चलते परेशान थे या यूं कहें कि बीमारी में दवाइयां  भी नहीं सूट कर रही थीं, अब सेहत में सुधार होता दिखाई पड़ेगा. ननिहाल पक्ष की ओर से शुभ समाचार प्राप्त होंगे. घर परिवार में धार्मिक कार्यक्रम भी संपन्न होंगे. पिता के स्वास्थ्य में गिरावट देखने को मिल सकती है, उन्हें पूर्ण रूप से सजग रहने की सलाह दें और कोई लापरवाही न करें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news