शनि ने बनाया 'केंद्र त्रिकोण राजयोग', इन लोगों पर बरसेगी कृपा, धन से भरेगी तिजोरी!
Advertisement
trendingNow11803924

शनि ने बनाया 'केंद्र त्रिकोण राजयोग', इन लोगों पर बरसेगी कृपा, धन से भरेगी तिजोरी!

Shani Gochar 2023: 30 साल बाद शनि गोचर करके कुंभ राशि में विचरण कर रहे हैं. शनि का अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में होना केंद्र त्रिकोण राजयोग बना रहा है. 

शनि ने बनाया 'केंद्र त्रिकोण राजयोग', इन लोगों पर बरसेगी कृपा, धन से भरेगी तिजोरी!

Kendra Tirkon Rajyog in Kumbh 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार शनि ग्रह ढाई साल में राशि परिवर्तन करते हैं. इसलिए एक ही राशि में दोबारा आने में शनि को 30 साल का समय लग जाता है. साल 2023 में शनि ने 30 साल बाद अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में प्रवेश किया है. शनि कुंभ राशि के स्‍वामी ग्रह हैं. शनि का अपनी ही राशि में कुंभ में संचरण करना केंद्र त्रिकोण राजयोग बना रहा है. शनि 2025 तक कुंभ राशि में ही रहेंगे. इस दौरान सभी 12 राशि वाले लोगों के जीवन पर बड़ा असर डालेंगे. वहीं शनि द्वारा केंद्र त्रिकोण राजयोग बनाने से 3 राशि वालों को विशेष लाभ होगा. इन जातकों को अचानक पैसा मिल सकता है. करियर में बड़ी पदोन्‍नति मिल सकती है. आइए जानते हैं कि किन राशि वालों के लिए शनि का गोचर और केंद्र त्रिकोण राजयोग बहुत लाभदायी है. 

इन राशियों के लिए शुभ है शनि गोचर 

वृषभ राशि : शनि गोचर से बना केंद्र त्रिकोण राजयोग वृषभ राशि के जातकों के लिए अनुकूल है. इन जातकों को करियर में तरक्‍की मिल सकती है. मनचाहा पद और पैसा मिलेगा. समाज में आपकी प्रतिष्‍ठा बढ़ेगी. रुके हुए महत्‍वपूर्ण काम पूरे होंगे. प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ निजी जीवन में भी बेहतरी आएगी. मनपसंद पार्टनर मिल सकता है. आपकी कोई बड़ी इच्‍छा पूरी हो सकती है. 

सिंह राशि : सिंह राशि वाले जातकों के लिए शनि के राशि परिवर्तन से बना केंद्र त्रिकोण राजयोग लाभदायी है. इन लोगों का कार्यक्षेत्र में प्रदर्शन बेहतर होगा. काम का तनाव दूर होगा. काम आसानी से बनेंगे. जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा. अविवाहित जातकों के विवाह के योग बनेंगे. किसी विवाद से निपटने में सफल रहेंगे. संतान से सुख मिलेगा. 

कुंभ राशि : कुंभ राशि वालों के लिए शनि का कुंभ में प्रवेश और केंद्र त्रिकोण राजयोग बेहद शुभ फलदायी है. जीवन में सुनहरे दिनों की शुरुआत हो सकती है. आपका आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा. आपके काम पूरे होंगे. मेहनत का पूरा फल मिलेगा. आपका दांपत्‍य जीवन बेहतर होगा. पार्टनरशिप से लाभ होगा. काम में सफलता मिलेगी. करियर के लिए समय अच्‍छा है. नई नौकरी मिल सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news