7 अगस्त तक दोनों हाथों से जमकर पैसा बटोरेंगे ये राशि के लोग, करियर-निवेश में होगा जबरदस्त मुनाफा, जानें खास वजह
Advertisement
trendingNow11768838

7 अगस्त तक दोनों हाथों से जमकर पैसा बटोरेंगे ये राशि के लोग, करियर-निवेश में होगा जबरदस्त मुनाफा, जानें खास वजह

Budh Gochar In July 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर माह कई बड़े ग्रह गोचर करते हैं. एक ही राशि में दो ग्रहों का साथ होना कई शुभ और अशुभ योगों का निर्माण करता है. 25 जुलाई को शुक्र और बुध की युति से लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण हो रहा है. जानें किन राशियों को इस दौरान लाभ होगा. 

 

lakshmi narayan yog

Lakshmi Narayan Yog Benefits: ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह अपने एक निश्चित समय पर गोचर करता है. जुलाई में भी कई बड़े ग्रह अपना स्थान परिवर्तन करने जा रहे हैं. ग्रहों के गोचर से कई शुभ और अशुभ युति और योगों का निर्माण होता है. ये कुछ राशि वालों के लिए शुभ , तो कुछ के लिए अशुभ साबित होता है. बता दें कि जुलाई के तीसरे सप्ताह में बुध और शुक्र की युति से लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण हो रहा है, जो कि कई राशि के जातकों के लिए लाभदायी है. 

शुक्र और बुध की युति से बनेगा ये खास योग 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 25 जुलाई को दो बड़े ग्रह एक ही राशि में मिलने जा रहे हैं. बुध और शुक्र की युति से लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण होगा. बता दें कि ज्योतिष में इसे बेहद शुभ योग माना गया है. सिंह राशि में ये युति कई राशि वालों के लिए फलदायी रहने वाली है. बता दें कि ये योग 7 अगस्त तक रहने वाला है. 7 अगस्त की सुबह 10 बजकर 37 मिनट पर शुक्र कन्या राशि में गोचर करेगा और लक्ष्मी नारायण योग खत्म हो जाएगा. इस दौरान कुछ राशि के जातकों को धन संपत्ति के साथ करियर और कारोबार में विशेष लाभ होगा. 

लक्ष्मी नारायण योग का इन राशियों पर पड़ेगा प्रभाव

मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार लक्ष्मी नारायण योग मिथुन राशि के जातकों के लिए शुभ साबित होने वाला है. बता दें कि इन राशि वालों को इस दौरान शुभ फलों की प्राप्ति होगी. धन लाभ की संभावना है. इस समय व्यक्ति को पुराने कर्ज से मुक्ति मिल सकती है. इससे करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं. नौकरीपेशा लोगों के लिए 25 जुलाई से 7 अगस्त तक का समय बेहद शुभ रहेगा. इतना ही नहीं, वर्कप्लेस पर आपके काम की प्रशंसा होगी. लोग आपसे प्रभावित होंगे. बिजनेस से जुड़े जातकों के लिए भी ये समय अनुकूल है. 

कन्या राशि

इस दौरान इन जातकों के लिए लक्ष्मी नारायण योग शुभ साबित है. इस समय व्यक्ति की आय में वृद्धि के प्रबल योग बन रहे हैं. किस्मत का साथ मिलेगा. बिजनेस में जबरदस्त मुनाफा कमाएंगे. इस समय कोई शुभ समाचार मिल सकता है. वहीं, प्रॉपर्टी आदि से जुड़े वाद-विवादों में आपको सफलता मिल सकती है. इस समय धन लाभ के योग बन रहे हैं. पुराने निवेश से लाभ होने के आसार हैं. इतना ही नहीं, इस समय अपने परिवार के लिए कुछ करने के काफी अहम फैसले ले सकते हैं. 

तुला राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बता दें कि लक्ष्मी नारायण योग आपकी राशि केजातकों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है. इस समय भाग्य का साथ मिलेगा. बिजनेस में मुनाफा कमाएंगे. इस समय नौकरी पेशा लोगों की आय में भी वृद्धि होने की संभावना है. मानसिक शांति की प्राप्ति होगी. नौकरी के नए अवसर आ सकते हैं. इसके अलावा, नौकरी में प्रमोशन मिलने के भी योग बन रहे हैं. अगर बिजनेस का विस्तार करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. 

Rahu Upay: मिनटों में भाग्य पलट देता है राहु, रोड़पति से करोड़पति बनने में नहीं लगेगी देर; करना होगा ये काम
 

Name Astrology: अपनी बात मनवाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं इस अक्षर के नाम वाले लोग, होते हैं जिद्दी 
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news