लक्ष्मी-नारायण योग कराएगा कारोबार में जबरदस्त मुनाफा, दोनों हाथों से जमकर पैसा बटोरेंगे ये लोग
Advertisement
trendingNow11744733

लक्ष्मी-नारायण योग कराएगा कारोबार में जबरदस्त मुनाफा, दोनों हाथों से जमकर पैसा बटोरेंगे ये लोग

Shukra-Budh Yuti 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार दो ग्रहों की युति से शुभ और अशुभ योगों का निर्माण हो रहा है. जानें शुक्र-बुध की युति से बनने वाला लक्ष्मी-नारायण योग किन राशि वालों के लिए बेहद लाभकारी होगा. 

 

lakshmi narayan yog

Lakshmi Narayan Yog Benefits: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी राशि में एक साथ दो ग्रहों का होना युति कहलाता है. हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करता है. ग्रहों के गोचर और युति का प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर पड़ता है. बता दें कि जुलाई में बुध और शुक्र की युति बनने जा रही हैं. इन दो ग्रहों की युति से लक्ष्मी-नारायण योग का निर्माण हो रहा है. 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुंडली में लक्ष्मी-नारायण योग को बेहद शुभ माना गया है. जुलाई की शुरुआत में ही दो ग्रहों की युति होने जा रही है. इसका प्रभाव वैसे तो सभी 12 राशियों के जातकों के जीवन पर देखने को मिलेगा. लेकिन इन 3 राशियों के जातकों के जीवन पर इसका खास प्रभाव देखने को मिलेगा. जानें इन भाग्यशाली राशियों के बारे में.  

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जुलाई में शुक्र-बुध की युति लक्ष्मी-नारायण राजयोग से मेष राशि के जातकों के जीवन पर शुभ प्रभाव देखने को मिलेगा. बता दें कि ये योग आपकी राशि के चतुर्थ भाव में बनने जा रहा है. इस समय आप वाहन या प्रॉपर्टी आदि खरीद सकते हैं. इस समय आपको भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी. नौकरीपेशा से जुडे़ लोगों को उन्नति मिल सकती है. अचानक धन लाभ होने की संभावना है. करियर के लिए भी ये समय उत्तम है. रियल स्टेट, जमीन, जायदाद या राजनीति से जुड़े लोगों को भी  विशेष लाभ होगा.  

तुला राशि 

ज्योतिषीयों के अनुसार तुला राशि वालों के लिए भी ये योग अनुकूल परिणाम लेकर आ रहा है. बता दें कि आपकी कुंडली के कर्म भाव में ये योग बनने जा रहा है. इस समय व्यक्ति को कारोबार में सफलता हासिल होगा. करियर के लिए भी ये समय अच्छा बताया जा रहा है. नौकरी के नए और अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. इस अवधि में धनलाभ के योग बन रहे हैं. नए लोगों से मुलाकात होना तय है. व्यापारी वर्ग को भी इस युति जबरदस्त फायदा होगा. भविष्य के लिए अभी ये योजना बनाना सही रहेगा. 

मकर राशि 

बता दें कि मकर राशि के जातकों की कुंडली के सप्तम भाव में शुक्र-बुध की युति से लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण हो रहा है. इस दौरान आपके वैवाहिक जीवन में मधुर संबंध बनेंगे. इस अवधि में अविवाहित लोगों के रिश्ते के प्रस्ताव आने की संभावना है. कोई नया व्यापार शुरू करने की योजना बना रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. पार्टनरशिप के काम में आपको लाभ मिलेगा. आत्मविश्वास में वृद्धि देखने को मिलेगी.  इस समय धनलाभ होने की संभावना है.  

घर की इस दिशा में रखीं ये चीजें करती हैं दुर्भाग्य का नाश, बुलंदियों पर होता है किस्मत का तारा 
 

Name Astrology: पार्टनर के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं ये अक्षर के नाम वाले लोग, स्वभाव से होते हैं खुशमिजाज
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)    

Trending news